रोहित शर्मा से विवाद नहीं, बल्कि इस वजह से बाहर हुए हैं शुभमन गिल, सबसे बड़ी अपडेट आई सामने

Shubman Gill Big update: शुभमन गिल जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ी के रूप में जोड़ा गया था. वह पिछले काफी समय से उंगली में लगी चोट की वजह से जूझ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shubman Gill Big update: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से शुभमन गिल को रिलीज किए जाने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल सामने आ रहे हैं. इससे भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है. कुछ लोगों का कहना है कि रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच अनबन चल रही है. तो इसके इतर कुछ फैंस का कहना है कि टी20 वर्ल्ड कप दौरे पर गिल को अनुशासनहीनता के आरोप में रिलीज किया गया है. मगर किसी को पक्की खबर नहीं है कि आखिर क्यों शुभमन गिल लीग चरण के आखिरी मुकाबले से पहले देश लौट आए. अगर आपका भी यही सवाल है तो इसका जवाब सामने आ गया है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक शुभमन गिल जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ी के रूप में जोड़ा गया था. वह पिछले काफी समय से उंगली में लगी चोट की वजह से जूझ रहे हैं. 

Advertisement

सूत्र के मुताबिक, 'आईपीएल 2024 के दौरान उनके दाईं तर्जनी उंगली में चोट लग गई थी. उन्हें इस चोट से उबरने के लिए सर्जरी की आवश्यकता है कि नहीं यह जल्द ही एनसीए की मेडिकल टीम तय करेगी.'

Advertisement

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए शुभमन गिल के साथ-साथ आवेश खान, रिंकू सिंह और खलील अहमद को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया था. मगर 'सुपर 8' मुकाबलों से पूर्व गिल और आवेश को रिलीज कर दिया गया है. जबकि रिंकू और खलील टीम के साथ अब भी बने हुए हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच इस वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए लगी रेस, कौन मारेगा बाजी?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report