शख्स ने अख्तर से कहा, सिर्फ दो शब्दों में बताएं कोहली के बारे में, 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के जवाब ने जीता दिल

भले ही विराट कोहली (Shoaib Akhtar on Virat Kohli) इन दिनों अपने करियर का सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं लेकिन उनके फैन्स और पूर्व क्रिकेटर उनकी तारीफ अभी भी करने में पीछे नहीं हैं. ऐसा ही एक मौका सोशल मीडिया ट्विटर पर देखने को मिला

Advertisement
Read Time: 15 mins
कोहली के बारे में अख्तर ने दो शब्दों में जो बातें की उसने जीता फैन्स का दिल

भले ही विराट कोहली (Shoaib Akhtar on Virat Kohli) इन दिनों अपने करियर का सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं लेकिन उनके फैन्स और पूर्व क्रिकेटर उनकी तारीफ अभी भी करने में पीछे नहीं हैं. ऐसा ही एक मौका सोशल मीडिया ट्विटर पर देखने को मिला, जब पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर से एक फैन ने सोशल मीडिया पर सवाल किया जिसपर पूर्व क्रिकेटर ने रिएक्ट किया. अख्तर से एक फैन ने कोहली को दो शब्दों में डिफाइन करने के लिए कहा, जिसपर रावलपिंडी एक्सप्रेस ने रिएक्ट किया और लिखा, 'लेजेंड ऑलरेडी. यानी ‘पहले से ही लेजेंड'. कोहली के बारे में अख्तर का यह जवाब फैन्स को भी खूब पसंद आया है. वहीं, सोशल मीडिया पर अख्तर ने अपनी बायोपिक का ऐलान किया है, अगले साल शोएब अख्तर पर बनी फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि पिछले दिनों जब कोहली को लेकर यह सवाल उठाए गए कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए तो पूर्व क्रिकेटर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस मुद्दे पर बात की थी. अख्तर ने कोहली के आलोचनकर्ताओं को फटकार भी लगाई थी.  अख्तर का मानना था कि विराट भले ही इन दिनों रनों के लिए जूझ रहे हैं लेकिन उनकी क्लास लाजवाब है. उनके जैसा खिलाड़ी विश्व क्रिकेट में कोई नहीं है. अख्तर ने कोहली को सोशल मीडिया से दूर रहने के लिए भी कहा था और साथ ही खूब प्रैक्टिस करने की सलाह भी दी थी. 

वेस्टइंडीज से वनडे सीरीज जीतकर भारत ने तोड़ा पाकिस्तान की टीम का 'WORLD RECORD'

दूसरी ओर विराट कोहली इस समय टीम इंडिया सेबाहर हैं. रिपोर्ट की मानें तो कोहली जिम्बाब्वे के दौरे पर टीम इंडिया में शामिल रह सकते हैं. दूसरी ओर वेस्टइंडीज में भारतीय टीम शिखर धवन की कप्तानी में वनडे सीरीज जीतने में सफल हो गई है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:

संजू सैमसन के इन इनसाइड आउट छक्कों ने जीता दिल, फैंस ने दिए कुछ ऐसे कमेंट 

Shoaib Akhtar विंडीज कप्तान निकोलस ने बतायी वजह कि कहां उनकी टीम दूसरा वनडे हार गयी

जो Axar Patel ने कर डाला, वह वनडे इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka
Topics mentioned in this article