VIDEO: पाकिस्तान पर भारत की जीत का Shikhar Dhawan ने धांसू अंदाज में मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर बिखेरा Swag

IND vs PAK: पाकिस्तान पर रविवार को भारत की शानदार जीत के बाद अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम (Shikhar Dhawan Instagram) पर एक जबदस्त वीडियो शेयर किया, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

India vs Pakistan: टीम इंडिया ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) सुपर 12 मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हरा दिया. 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए, विराट कोहली (Virat Kohli) ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली, जिसने भारत को खचाखच भरे MCG के सामने आखिरी गेंद पर एक अविश्वसनीय जीत दिलाई. भारत की रोमांचक जीत के बाद अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan), जो वर्तमान में टी 20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं हैं, ने एक अनोखे तरीके से जीत का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो में धवन को अपने दोस्त के साथ ब्लैक कुर्ता पायजामा और सनग्लासेस में वायरल 'स्मोकी लाइट' ट्रेंड में डांस करते देखा जा सकता है.

यह वीडियो तब से वायरल हो गया है, जिसे अब तक 640,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

टॉप ऑर्डर के पतन के बाद भारत (Team India) का स्कोर 31/4 पर पहुंच चुका था और टीम मुश्किल में नजर आ रही थी, लेकिन इसके बाद कोहली ने एक शानदार पारी खेली.

Advertisement

उन्होंने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ मिलकर 113 रनों की साझेदारी की. हालांकि पांड्या 40 रन पर आउट हो गए, लेकिन कोहली ने आक्रमण जारी रखा और अपनी टीम को जीत तक पहुंचाया.

Advertisement

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पाकिस्तान के खिलाफ कोहली के मैच जीतने वाली पारी को न केवल उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी बल्कि भारतीय क्रिकेट इतिहास में टी20 फॉर्मेट की सबसे महान पारियों में से एक करार दिया.

Advertisement

कोहली के 53 गेंदों की पारी के लिए शर्मा ने कहा, "निश्चित रूप से उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, लेकिन मुझे लगता है कि हम जिस स्थिति में थे, और वहां से जीत तक आने के लिए, मुझे लगता है कि यह भारत की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है."

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "क्योंकि 13वें ओवर तक हम खेल में इतने पीछे थे, और आवश्यक रन रेट बस ऊपर और ऊपर जाता जा रहा था.”

कप्तान ने कहा, "लेकिन आगे आकर उस स्कोर का पीछा करना विराट का एक बहुत ही शानदार प्रयास था, और फिर जाहिर तौर पर हार्दिक (पांड्या) ने भी वहां एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई."

Virat Kohli कर रहे थे बैटिंग जब हुई Controversy India-Pakistan के मैच में

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: सभी सीटों पर वोट डालने उमड़ रही जनता, किस तरफ है चुनावी रुख ?