"चाहे विश्व कप जीतें या नहीं, पाकिस्तान को हराना है", शिखर धवन के बयान ने मचाई फैन्स के बीच खलबली

शिखर धवन (Shikhar Dhawan World Cup 2034) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है जिसमें भारतीय बल्लेबाज सीधे तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को हर हाल में जीतना होगा

Advertisement
Read Time: 19 mins

शिखर धवन (Shikhar Dhawan World Cup 2034) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है जिसमें भारतीय बल्लेबाज सीधे तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को हर हाल में जीतना होगा. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर वीडियो में धवन एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK World Cup) के बीच होने वाले मैच को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. धवन कहते हैं " यह हमेशा से रहा है 'चाहे आप विश्व कप जीतें या नहीं, आपको पाकिस्तान को हराना होगा'.." 

शिखर आगे कहते हैं.."लेकिन विश्व कप जीतना भी महत्वपूर्ण है और भगवान की कृपा से उम्मीद है कि हम जीतेंगे.. निश्चित रूप से पाकिस्तान के साथ खेलते समय उत्साह तो रहता  ही है लेकिन काफी दबाव भी रहता है. मैच ख़त्म होने पर उनके ख़िलाफ़ खेलना निश्चित रूप से एक संतोषजनक एहसास देता है. जब भी मैं पाकिस्तान से खेला हूं, हमने ज्यादातर जीत हासिल की है.."

वीडियो को किया गया डिलीट

हालांकि अब इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स के ऑफिशियल अकाउंट से हटा दिया गया है. फैन्स धवन के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ धवन का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. धवन ने पाकिस्तान के खिलाफ 54.28 के औसत के साथ रन बनाए हैं. बता दें कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान अभी नहीं हुआ है. वैसे, देखना होगा कि क्या एशिया कप के लिए टीम में धवन को मौका मिलता है या नहीं. 

Advertisement

एशिया कप में भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ 2 सितंबर को कैंडी में मुकाबला करेगी. इसके बाद विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला है. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* जाफर ने की तीसरे टी20 से इशान किशन को बाहर बैठाने की मांग, कारण बहुत ही ठोस है
* हार्दिक ने बल्लेबाजों पर दोष मढ़ा, लेकिन चोपड़ा ने पांड्या पर ही खड़ा कर दिया सवाल, फैंस ने किया समर्थन

Featured Video Of The Day
Fake Medicine News: Paracetamol से Pantacid तक बाज़ार में नकली दवाएं? | Khabron Ki Khabar