शाकिब ने मैदान पर की बदतमीजी तो बीवी ने किया रिएक्ट, बोलीं- उनके साथ साजिश हो रहा है..'

शाकिब अल हसन की बीवी उम्मी अल हसन (Shakib Al Hasan’s wife Umme Ahmed Shishir) ने इस घटना पर रिएक्ट किया है. उम्मी अल हसन ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है और अपने पति शाकिब का बचाव किया है.

शाकिब ने मैदान पर की बदतमीजी तो बीवी ने किया रिएक्ट, बोलीं- उनके साथ साजिश हो रहा है..'

शाकिब ने मैदान पर की बदतमीजी तो बीवी ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • ढाका प्रीमियर लीग में शाकिब ने बदतमीजी की
  • बीवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया अपना सपोर्ट
  • लाइव मैच में स्टंप को लात से मारी थी शाकिब ने

Shakib Al Hasan controversy: बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने ढाका प्रीमियर लीग (DPL 2021) में गलत हरकत की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल मैच के दौरान उन्होंने मैदान पर स्टंप को लात मारी और अंपायरों के साथ अपमानजनक व्यवहार किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर शाकिब की खूब आलोचना हुई, हालांकि अपने इस बर्ताव को लेकर शाकिब काफी निराश हैं और सोशल मी़डिया पर पोस्ट शेयर करके इसके लिए माफी मांगी. वहीं अब शाकिब अल हसन की बीवी उम्मी अल हसन (Shakib Al Hasan's wife Umme Ahmed Shishir) ने इस घटना पर रिएक्ट किया है. उम्मी अल हसन ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है और अपने पति शाकिब का बचाव करते हुए कहा है कि, उनके पति को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया है.  उम्मी अल हसन का मानना है कि शाकिब ने मैदान पर जो किया उसके पीछे जरूर एक साजिश रची गई होगी.

PSL 2021: मुनरो और उस्‍मान ख्‍वाजा ने पिच पर उतरकर मचाया कोहराम, 36 गेंद पर जड़े 90 रन- Video

शाकिब की वाइफ ने फेसबुक पर लिखा, ' मैं इस घटना का उतना ही आनंद ले रही हूं जितना कि मीडिया, आखिरकार टीवी पर कुछ खबरें, लोगों के सपॉर्ट को देखकर अच्छा लगता है जो आज की घटना की साफ तस्वीर देख सकते हैं. कम से कम किसी में इसके खिलाफ खड़े होने की हिम्मत तो है. हालांकि यह दुखद है कि मीडिया की ओर से मुख्य मुद्दे को दफनाया जा रहा है। केवल उनके गुस्से को हाइलाइट किया जा रहा है. मुख्य मुद्दा अंपायर के फैसले हैं. हेडलाइन वास्तव में दुखद हैं. मेरे लिए यह उनके खिलाफ एक साजिश है जो उन्हें पिछले कुछ समय से खलनायक के रूप में दिखा रहा है. यदि आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो अपने एक्शन से सावधान रहें.'


मोहम्मडन स्पोर्टिंग की ओर से खेलते हुए शाकिब ने अबाहानी लिमिटेड के खिलाफ मैच में ऐसी हरकत करते नजर आए थे. दरअसल उन्होंने विरोधी टीम के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम के खिलाफ LBW की अपील की जिसे अंपायर ने ठुकरा दिया. जिसके बाद बांग्लदेशी दिग्गज ने अपना आपा खोते हुए अपने पैर से नॉन स्ट्राइक पर लगे स्टंप को मार दिया. इसके अलावा एक और वीडियो में शाकिब स्टंप को उखाड़ते हुए भी दिखाई दिए थे. 

ये 5 खिलाड़ी जो WTC Final में मचा सकते हैं धमाल, बदल सकते हैं टेस्ट क्रिकेट का इतिहास

अपनी इस गलती पर वैसे, शाकिब ने फेसबुक पर फैन्स और टीम से माफी भी मांगी और अपने पोस्ट में उन्होंने ऐसी गलती फिर से नहीं करने को लेकर अपनी बात लिखी है. शाकिब ने लिखा है कि उनसे गलती हुई है. कभी-कभी मैदान पर ऐसे मौके आते है जब आप एक फ्लो में बह जाते हैं, मेरे साथ भी ऐसा ही हुुआ है. मुझे इसके लिए अफसोस है..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com