6,6,6,6,6,4,4, बूम बूम अफरीदी की निकल गई हेंकड़ी, 2 ओवर में लुटाए 40 रन

Shahid Afridi spent 40 runs in 2 overs: शाहिद अफरीदी ने अपनी टीम के लिए वेस्टइंडीज चैंपियंस के खिलाफ कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 20.00 की इकोनॉमी से 40 रन लुटा दिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shahid Afridi

Pakistan Champions vs West Indies Champions, 1st Semi Final: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का पहला 'सेमी फाइनल' मुकाबला 12 जुलाई को पाकिस्तान चैंपियंस और वेस्टइंडीज चैंपियंस के बीच नॉर्थम्प्टन में खेला गया. यहां जरुर पाकिस्तान की टीम को जीत मिली, लेकिन मैच के दौरान टीम के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की जमकर धुनाई हुई. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में महज 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 20.00 की इकोनॉमी से 40 रन लुटा दिए. इस दौरान उन्हें कोई सफलता भी हाथ नहीं लगी.

कैरेबियन बल्लेबाजों ने अफरीदी के पहले ओवर में कूटे 20 रन 

लक्ष्य का बचाव करते हुए शाहिद अफरीदी अपनी टीम के लिए 7वां ओवर लेकर आए. यह उनकी पारी का पहला ओवर था. अफरीदी के इस ओवर की पहली ही गेंद पर वॉल्टन ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्का लगाया. दूसरी गेंद बीट रही. तीसरी गेंद पर वॉल्टन ने फिर जोरदार तरीके से बल्ला घुमाया और लॉन्ग ऑफ के ऊपर से बेहतरीन छक्का जड़ दिया. 

चौथी गेंद पर वॉल्टन ने सिंगल लिया और ड्वेन स्मिथ को स्ट्राइक दिया. स्मिथ ने भी वॉल्टन की तरह ही आक्रामक रुख अपनाया और डीप मिड विकेट के ऊपर से बेहतरीन जड़ दिया. आखिरी गेंद पर वह 1 रन लेने में कामयाब रहे. इस तरह वॉल्टन और स्मिथ की जोड़ी ने अफरीदी के इस ओवर में 3 छक्के की मदद से कुल 20 रन बटोरे.

अफरीदी ने 12 ओवर में भी लुटाए 20 रन 

अफरीदी के पहले ही ओवर में कुटाई के बाद पाकिस्तानी कप्तान ने उन्हें गेंदबाजी मोर्चे से कुछ देर के लिए दूर रखा. हालांकि, जब वह दोबारा गेंद डालने आए तो उनकी फिर से धुनाई हुई. 12वें की पहली गेंद उनकी बीट रही. दूसरी गेंद पर नर्स ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्का लगाया. तीसरी गेंद बीट रही. चौथी गेंद पर उन्होंने डीप मिड विकेट के ऊपर से छक्का जड़ा. आखिरी के 2 गेंदों पर उन्होंने स्वीपर कवर और डीप एक्स्ट्रा कवर की दिशा में 2 शानदार चौके जड़े.

यह भी पढ़ें- 6,6,4,6, युवराज सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा रौद्र रूप, गेंदबाज की कर दी जमकर धुनाई, VIDEO

Featured Video Of The Day
Bangladesh Violence: भारत बांग्लादेश सीमा पर नजर रखने के लिए समिति का गठन