IND vs PAK: शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को दिया सबसे खास तोहफा, क्रिकेट जगत कर रहा तारीफ - Video

IND vs PAK; Shaheen Afridi: प्रेमदासा स्टेडियम में बारिश के कारण खेल रोके जाने तक भारत ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए थे.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
IND vs PAK Asia Cup 2023; Shaheen Afridi

IND vs PAK; Shaheen Afridi Gift for Jaspreet Bumrah: एशिया कप के श्रीलंका में खेले जाने वाले मुकाबलों में लगातार बारिश ने खलल डाला है. पूरे टूर्नामेंट के दौरान श्रीलंका की राजधानी में बारिश की भविष्यवाणी की गई है. लगातार बारिश के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को यहां हो रहे एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर फोर मुकाबले को रिजर्व दिन में खिंचना पड़ा है. यहां प्रेमदासा स्टेडियम में बारिश के कारण खेल रोके जाने तक भारत ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए थे. मैच अब कल दोपहर तीन बजे यहीं से शुरू होगा. इसके मायने हैं कि कल खेलने के बाद भारतीय टीम को 24 घंटे से भी कम समय में सुपर फोर के अगले मैच में श्रीलंका से खेलना होगा.

शाहीन ने बुमराह को दिया तोहफा

वैसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच चिर प्रतिद्वंदी के तौर पर मुकाबला होता है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket Share Shaheen Afridi Video) ने एक्स पूर्व में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Shaheen Afridi Congratulate Jasprit Bumrah for becoming a father) को एक डब्बा थमाते हुए नज़र आते हैं और इस दौरान उन दोनों के बीच हल्की सी बातें होती हुई भी देखी जा सकती हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'खुशियाँ फैलाना,,, शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को पिता (Shaheen Afridi Gifted Bumrah For Being a Father) बनने पर बधाई दी यानी की उन्हें बधाई दी. 

Advertisement

Advertisement

भारत और पाकिस्तान के बीच अभी विराट कोहली (8) और केएल राहुल और (17) रन बनाकर क्रीज़ पर हैं. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (56) और शुभमन गिल (58) अर्धशतक जड़ने के बाद पवेलियन लौट गए हैं. इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का ग्रुप मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप