''टीम बनाने में बहुत...'', किस मुद्दे पर एक साथ हो लिए शाहरुख और काव्या? 'मेगा नीलामी' पर छाए संकट के बादल

No 'Mega Auction' Ahead Of IPL 2025? केकेआर और एसआरएच के मालिक आईपीएल के आगामी सीजन के लिए होने वाले 'मेगा नीलामी' के खिलाफ हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

No 'Mega Auction' Ahead Of IPL 2025? क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते बुधवार (1 जुलाई) को मुंबई स्थित बीसीसीआई के मुख्यालय में सभी आईपीएल टीमों के मालिकों की बैठक हुई. इस दौरान कोलकाता नाईट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान ने आईपीएल के लिए होने वाली आगामी मेगा नीलामी पर अपना विचार साझा किया. रिपोर्ट में दावा में किया जा रहा है कि वह आगामी सीजन के लिए मेगा नीलामी को लेकर इच्छुक नहीं है, बल्कि वह चाहते हैं कि बीसीसीआई आगामी सीजन के लिए एक छोटी नीलामी आयोजित करे. इस मामले पर उनकी पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया के साथ तीखी बहस भी हुई है. 

हालांकि, बताया जा रहा है कि इस मुद्दे पर उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन का समर्थन प्राप्त हुआ है. वह भी मेगा नीलामी के खिलाफ नजर आ रही है. आईपीएल के गवर्निंग काउंसिल के साथ हुई मीटिंग के बाद क्रिकबज ने उनका एक बयान जारी किया है. जिसमें बताया गया है कि मारन आईपीएल 2025 के लिए मेगा नीलामी के खिलाफ हैं. 

एसआरएच की मालकिन ने कहा, ''टीम बनाने में बहुत समय लगता है. जैसा कि चर्चा की गई है. युवा खिलाड़ियों को परिपक्व होने में भी काफी समय और निवेश लगता है. अभिषेक शर्मा को अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने में 3 साल लग गए. आप सहमत होंगे कि अन्य टीमों में भी ऐसे ही कई उदाहरण हैं.''

Advertisement

बता दें आईपीएल 2024 के दौरान एसआरएच का प्रदर्शन काफी सराहनीय था. टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था. हालांकि, फाइनल मुकाबले में उसका खिताब उठाने का सपना पूरा नहीं हो सका. यहां यहां केकेआर की टीम खिताब उठाने में कामयाब हुई थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- श्रीलंका में रोहित शर्मा लगाएंगे 'पंजा', धोनी-द्रविड़ का टूटेगा रिकॉर्ड, 'हिटमैन' की सचिन के क्लब में होगी एंट्री
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article