PAK vs AFG: आखिरी ओवर में शादाब खान हुए मांकडिंग का शिकार, तो गुस्से से लाल हुए बाबर आज़म का वीडियो हुआ वायरल

Shadab Khan Mankading: अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और 50 ओवर खेलकर 5 विकेट के नुकसान पर 300 बनाए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
B

Shadab Khan Mankading run out in the last over vs Afghanistan: पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के  दूसरे मुकाबले में शानदार रोमांच देखने को मिला, जब जब ये दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं तब रोमांच का अलग अंदाज़ देखने के लिए मिलता है, श्रीलंका में खेले जा रहे इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और 50 ओवर खेलकर 5 विकेट के नुकसान पर 300 बना डाले. लक्ष्य का पीछा कर रही पाकिस्तान की टीम ने 49 ओवर में 290 रन बना लिए थे लेकिन रोमांच कहां थमने वाला था.

मैच के आखिरी ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती, आखिरी ओवर फजलहक़ फारुकी (Fazal Haq Faraqui Mankading Shadab Khan) ने की. ओवर की शुरुआत में नॉन स्ट्राइक पर खरे शादाब खान केंद फेकने से पहले ही अपनी क्रीज़ छोड़ कर आगे निकले और फारुकी ने उन्हें मांकडिंग आउट कर दिया.

Advertisement

शादाब खान के आउट होने के साथ ही मैच में अफगानिस्तान की वापसी हो गई लेकिन अंत में पाकिस्तान ने नसीम शाह (Naseem Shah) के चौके की मदद से एक गेंद शेष रहते ही मुकाबला जीत लिया लेकिन, मैच खत्म होने के बाद बाबर आज़म (Babar Azam Angry Viral Video) के चेहरे पर शादाब खान को इस तरह से आउट करने पर गुस्सा साफ़ दिख रहा था.

Advertisement
Advertisement

यह भी पढ़ें: 

Rahmanullah Gurbaz: गुरबाज बने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक कारनामा करने वाले पहले अफगानी बल्लेबाज़, बाबर और धवन का तोड़ा रिकॉर्ड

Advertisement

"सोशल मीडिया पक्षपाती है और...", फिर बाहर आया गंभीर का 2011 विश्व कप से जुड़ा दर्द

Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब
Topics mentioned in this article