संजू सैमसन ने फ्लाइट में बैठकर शेयर की Photo, तो दीपक चाहर ने पूछा- 'कहां हो भाई', मिला मजेदार जवाब

SL vs IND: भारतीय टीम श्रीलंका दौरे के लिए श्रीलंका पहुंच गई है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में भारत की दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका गई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
संजू सैमसन ने दीपक चाहर से लिए मजे

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे के लिए श्रीलंका पहुंच गई है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में भारत की दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका गई है. भारत की टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने श्रीलंका रवानगी के समय की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं, युवा विकेटकीपर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भी फ्लाइट पर बैठकर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसपर दीपक चाहर ने (Deepak Chahar) रिएक्ट किया. दरअसल सैमसन की तस्वीर पर दीपक ने कमेंट किया और लिखा, 'कहां हो.' इसपर संजू ने तेज गेंदबाज ने मजे लिए और जो कमेंट किया वो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

WTC Final: भारत के खिलाफ फाइनल में जैमिसन ने तनाव से निपटने को अपनाया यह रोचक तरीका

दीपक चाहर के द्वारा पूछे गए सवाल पर सैमसन ने रिएक्ट करते हुए लिखा,  'पीछे बैठा हूं, आजा.' दरअसल दीपक ने संजू की टांग खिंचाई करनी चाही थी, जिसपर सैमसन ने मजेदार रिप्लाई किया है. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में सैमसन को खुद को साबित करना होगा. हालांकि पहले भी सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन मिले मौके पर खड़े नहीं उतर पाए थे. अब एक बार फिर सैमसन बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किए गए हैं.

Advertisement

इसी साल भारत को टी-20 विश्व कप खेलना है. ऐसे में संजू को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में अपना काबिलियत का बेजोड़ नमूना पेश करना होगा, जिससे चयनकर्ता जब टी-20 विश्व कप के लिए टीम बनाए तो संजू को भी शामिल करने के बारे में सोचे.

Advertisement

इंग्लैंड में KKR बल्लेबाज ने की छक्कों की बरसात, 15 गेंद पर 75 रन ठोकते हुए जमाया तूफानी शतक- Video

Advertisement

वैसे, भारतीय टीम के पास ऋषभ पंत जैसा खिलाड़ी है जिसका विश्व कप खेलना निश्चित है. राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय टीम कमाल का परफॉर्मेंस करने के लिए तैयार है. 13 जुलाई को पहला टी-20 मैच खेला जाएगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: 48 साल बाद Lok Sabha Speaker का होने जा रहा है चुनाव | Khabar Pakki Hai