अश्विन द्वारा ट्रोल किए जाने पर मांजरेकर का पलटवार, बोले- 'मेरा दिल भी दुखता है ..'

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अश्विन  (Ashwin) को सर्वकालिक महान गेंदबाज नहीं माना और कहा था कि अश्विन ने SENA देशों के खिलाफ 5 विकेट हॉल भी नहीं कर पाए हैं जिसके कारण मुझे लगता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मांजरेकर ने ऐसा ट्वीट करके फिर से अश्विन से ली मौज

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अश्विन (Ashwin) को सर्वकालिक महान गेंदबाज नहीं माना और कहा था कि अश्विन SENA देशों के खिलाफ 5 विकेट हॉल भी नहीं कर पाए हैं जिसके कारण मुझे लगता है. उन्हें सर्वकालिक महान गेंदबाज नहीं माना जाना चाहिए. इसके बाद स्पिनर ने ट्विटर पर मीम्स शेयर करके चुटकी ली थी. अश्विन ने तमिल फिल्म 'अपरिचित' के मुख्य कलाकार द्वारा बोले गए डायलॉग को पोस्ट कर मांजरेकर से मौज ली. अब एक बार फिर मांजरेकर ने अश्विन के मजेदार ट्वीट पर अपनी ओर से व्यंग करते हुए रिप्लाई किया है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) 18 जून से खेला जाएगा.

Advertisement

पाकिस्तानी बल्लेबाज का तहलका, केवल 28 गेंद पर ठोका शतक, गेंदबाजों के उड़े होश

पूर्व कमेंटेटर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अश्विन को जबाव दिया और लिखा,  'सरल, सीधा-सादा, क्रिकेट के आकलनों को देखकर मेरा दिल दुखता है, आजकल हंगामा मच गया है..' मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि जो तस्वीर अश्विन ने शेयर किया है उसमें फिल्म का मुख्य किरदार अपने दोस्त से कहता है, 'ऐसा मत करो मेरे दिल में दर्द होता है', इसी डायलॉग को लेकर मांजरेकर ने अश्विन पर फिर से व्यंग कसा है. 

अजीत अगरकर ने WTC Final के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग XI, ओपनर को लेकर हुए कन्फ्यूज, देखें पूरी टीम

Advertisement
Advertisement

दरअसल मांजरेकर ने एक ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऑलटाइम ग्रेट खिलाड़ी को लेकर अपनी बात रखते हुए  लिखा है कि, 'सर्वकालिक महान सबसे बड़ी तारीफ है, जो कि क्रिकेटरों को दी जाती है. डॉन ब्रैडमैन, गैरी सोबर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी मेरी इस लिस्ट में शामिल हैं. पूरे आदर के साथ अश्विन मेरे लिए इस लिस्ट में नहीं हैं.' इसी ट्वीट पर अश्विन ने रिएक्ट करते हुए मांजरेकर से मजे लिए थे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Tech से जुड़े कुछ मजेदार टिप्स | Tech Tip
Topics mentioned in this article