Advertisement

SA vs IND: इरफान ने साई सुदर्शन को लेकर कर दी यह बड़ी भविष्यवाणी, पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि...

SA vs IND: साई सुदर्शन ने अपने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मैच में रविवार को 43 गेंदों पर नाबाद 55 रनों की बेहतरीन पारी खेली

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रविवार को मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम केएल राहुल (KL Rahul) को मिली 8 विकेट से जीत के बाद अगर किसी खिलाड़ी के सबसे ज्यादा चर्चे हैं, तो वह अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के पहले ही मैच में नाबाद अर्द्धशतक जड़ने वाले साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) के हैं. उनकी पारी देखने के बाद दिग्गज क्रिकेटरों के बयान इस बल्लेबाज के बारे में आने शुरू हो गए हैं. सुदर्शन ने जोहानिसबर्ग में 43 गेंदों पर नाबाद 55 रन बनाए थे. इस पारी के बाद पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने साई सुदर्शन को लंबी रेस का घोड़ा करार दिया. 

Advertisement

जानें कहां होगा IPL Auction का सीधा प्रसारण और तमाम बातें

स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान पठान ने कहा कि साई सुदर्शन भारत के लिए अगले दस-पंद्रह साल के लिए भारत के लिए खेल सकते हैं. पठान को सबसे ज्यादा साई सुदर्शन के टेम्प्रामेंट (मिजाज, मनोदशा) ने प्रभावित किया. पहले ही अंतरराष्ट्रीय मैच में साई बिल्कुल भी नवर्स दिखाई नहीं पड़े. 

Advertisement

पठान बोले कि अगर कोई बल्लेबाज अपने करियर के पहले ही मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसी के देश में उनकी पिच पर ऐसी बल्लेबाजी करता है, तो आपको महसूस होता है कि आपको ऐसा बल्लेबाज मिल गया है, जो अगले दस-पंद्रह साल के लिए भारतीय टीम के लिए खेल सकता है. उन्होंने कहा कि यह काफी जल्द है, लेकिन फिर भी यह एक असाधारण शुरुआत रही. उनके बल्ले से पहला चौका पहली ही गेंद पर आया. इसलिए साई ने बहुत ही शानदार अंदाज में शुरुआत की. 

Advertisement

इरफान ने कहा कि जब आप साई को बैटिंग करते देखते हैं, तो वह पिच पर खड़े दिखाई पड़ते हैं. वह शॉर्ट बॉलों को अच्छी तरह खेलते हैं, अपने कदमों का अच्छा इस्तेमाल करते हैं, तेज और स्पिन दोनों के खिलाफ ही बैकफुट और फ्रंटफुट पर अच्छा खेलते हैं, स्वीप शॉट खेलते हैं, तो अगर तेज गेंदबाज में गति नहीं है, तो वह कदमों का इस्तेमाल कर प्रहार करते हैं. और यह साफ दिखाई पड़ता है कि वह बहुत ही ज्यादा परिपक्व हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET UG Exam 2024 को लेकर देश भर में विरोध, आखिर कब तक होते रहेंगे Paper Leak?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: