Yashasvi Jaiswal: "जैसे आदर्श हैं, ठीक वैसे ही..." फैंस रोहित और जायसवाल को सुना रहे खरी-करी, नाराजगी तो बनती है

Yashasvi Jaiswal: जब हालात इस तरह के हों, तो जाहिर है कि फैंस तो जमकर खरी-खोटी सुनाएंगे ही. और आपको चुपचाप रहकर सुनना भी पड़ेगा

Advertisement
Read Time: 2 mins

जारी इंडियंस प्रीमियर लीग (IPL 2023) में बुधवार को गुवाहाटी में एक बार फिर से लेफ्टी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) सस्ते में निपट गए. दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके और इसी के साथ ही आलोचकों को भी मौका मिल गया. और इन फैंस ने जायसवाल के साथ-साथ कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी लपेटे में ले लिया है. पंजाब के खिलाफ जायसवाल के पास एक शानदार मौका था, लेकिन यह उन्होंने पूरी तरह से गंवा दिया. और जो वर्तमान में तस्वीर है, वह फैंस को डरा रही है क्योंकि टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) शुरू में समय तो कम है ही, तो मेगा इवेंट शुरू होने से पहले फॉर्म बटोरने के लिए रोहित और जायसवाल दोनों के पास ही दो-दो मैच बाकी बचे हैं. एक आईपीएल का और एक विश्व कप से पहले वॉर्म-अप मुकाबला. कुल मिलाकर फैंस नाराज हैं और ये नाराजगी एकदम जायज है.

दोनों का हाल एक जैसा!

अभी तक के सफर में कप्तान रोहित और जायसवाल का हाल एक जैसा है. जारी संस्करण में दोनों साथ-साथ सट कर चल रहे हैं. जहा जायसवाल ने 13 मैचों की इतनी ही पारियों में 29.00 का औसत निकाला है, तो इतने ही मैचों की इतनी ही पारियों में रोहित का आंकड़ा भी 29.08 का है. और जब हालात ऐसे होंगे, तो फैंस चिंतित भी होंगे और जमकर खरी-खोटी भी सुनाएंगे. अब इस तरह के ताने तो सुनने ही पड़ेंगे.

आप इस दौर में बिल्कुल भी नहीं बच सकते

Advertisement

चिंता की बात तो एकदम है

Advertisement

ऐसा भी होगा. ये आफत तो दोनों ने खुद मोल ली है

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat