RR vs KKR, IPL 2024: लीग स्टेज का आखिरी मैच बारिश के कारण हुआ रद्द, RCB इस टीम के खिलाफ खेलेगी एलिमिनेटर

RR vs KKR IPL 2024: गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला आईपीएल 2024 का आखिरी मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ. .

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
IPL 2024, Rajasthan vs Kolkata: कोलकाता और राजस्थान के बीच मैच बारिश के कारण रद्द

गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला आईपीएल 2024 का आखिरी मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ. आईपीएल 2024 के लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में बारिश के कारण टॉस 10:30 बजे हुए. लेकिन टॉस के तुरंत बाद फिर बारिश आ गई और मैच को रद्द किया गया. इस मैच के रद्द होने पर दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला है. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 अंकों के साथ लीग स्टेज का समापन किया है जबकि राजस्थान रॉयल्स ने 17 प्वाइंट्स के साथ फिनिश किया. राजस्थान 17 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही. हैदराबाद के भी 17 अंक रहे, लेकिन उसका नेट रन रेट राजस्थान से बेहतर रहा. अब कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा, जबकि राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच सीजन का एलिमिनेटर मैच होगा.

IPL 2024: RR vs KKR Score | Rajasthan Royals vs Kolkata Knight Riders, straight from Barsapara Cricket Stadium, Guwahati



Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''