Rohit Sharma: 'ये कप्तान तो...', रोहित की तारीफ करने वाले फैन के वीडियो पर पत्नी रितिका का रिएक्शन हुआ वायरल

Rohit Sharma Wife Reaction: बाउचर ने MI की कप्तानी में बदलाव के फैसले को पूरी तरह से 'क्रिकेटिंग' फैसला बताया, क्योंकि फ्रेंचाइजी का इरादा रोहित के कंधों से कुछ बोझ कम करना था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma Wife Reaction on Instagram Post

Rohit Sharma Wife Reaction: रोहित शर्मा ने पिछले कुछ वर्षों में भारत के लगातार प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) और वनडे क्रिकेट विश्व कप के फाइनल (Rohit Sharma in ODI WC) में प्रवेश किया. हालाँकि, हाल के दिनों में, रोहित शर्मा (Rohit Sharma lose  को अपनी आईपीएल कप्तानी खोनी पड़ी क्योंकि मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Mumbai Indians Captain) को चुना. रोहित शर्मा की 'निःस्वार्थ' कप्तानी की प्रशंसा करते हुए एक इंस्टाग्राम हैंडल ने बुधवार को तीसरे भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट में रोहित शर्मा की कप्तानी की प्रशंसा करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "क्या निस्वार्थ कप्तान को याद रखोगे ना?" वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Rohit Sharma Wife Reaction on Instagram Video) ने स्माइली के साथ रिएक्ट किया. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया.

मुंबई की कप्तानी को लेकर कोच बाउचर ने कहा था 

हाल ही में, जब मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher on MI Captaincy) ने एक पॉडकास्ट में कप्तानी में इस बदलाव के पीछे के तर्क को समझाया, तो रोहित की पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh on Rohit MI Captaincy)  ने सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी पोस्ट की, जिसने इंटरनेट पर एक नया तूफान खड़ा कर दिया. बाउचर ने कप्तानी में बदलाव के फैसले को पूरी तरह से 'क्रिकेटिंग' फैसला बताया, क्योंकि फ्रेंचाइजी का इरादा रोहित के कंधों से कुछ बोझ कम करना था, जबकि हार्दिक को एक कप्तान के रूप में आगे बढ़ने का मौका देना था, जो पहले ही गुजरात टाइटन्स को लगातार दो आईपीएल फाइनल में पहुंचा चुके हैं.

Advertisement

Advertisement

"मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से एक क्रिकेट निर्णय था. हमने हार्दिक को एक खिलाड़ी के रूप में वापस लाने के लिए विंडो पीरियड देखा. भारत में बहुत से लोग समझ नहीं पाते हैं, लोग काफी भावुक हो जाते हैं, लेकिन आप जानते हैं भावनाओं को इससे दूर रखें. मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक क्रिकेट निर्णय है जो लिया गया था और मुझे लगता है कि यह एक खिलाड़ी के रूप में रोहित का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आएगा, मार्क बाउचर ने स्मैश स्पोर्ट्स पॉडकास्ट पर कहा.

रितिका ने पॉडकास्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में लिखा था: "इसमें बहुत सी चीजें गलत हैं..." पॉडकास्ट में आगे, बाउचर ने कहा कि वह चाहते थे कि रोहित अपनी बल्लेबाजी पर अधिक ध्यान दें, इसलिए उनसे कप्तानी की जिम्मेदारी छीनने का फैसला किया, जिससे हार्दिक सुर्खियों में आ गए, जिससे हिटमैन खुलकर खेल सकें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary