IND vs ENG Key Player Battle: इन खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर, मैच में मचा सकते हैं बवाल !

T20 World Cup: Rohit vs Archer, Kohli vs Rashid, दोनों टीमों में ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच को बदल सकते हैं. चाहे वो विराट कोहली हों या फिर जसप्रीत बुमराह

Advertisement
Read Time: 3 mins
Ind vs Eng T20 World cup Semi Final: इन खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर

Ind vs Eng 5 Key Player Battles: भारत और इंग्लैंड के बीच गयाना में सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. इस मैच को जो भी टीम जीतेगी टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी. दोनों टीमों में ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच को बदल सकते हैं. चाहे वो विराट कोहली हों या फिर जसप्रीत बुमराह, वहीं, विरोधी टीम में फिल साल्ट और ऑर्चर ऐसे खिलाड़ी हैं  जो अपने परफॉर्मेंस के दम पर भारत के लिए संकट पैदा कर सकते हैं. 

Advertisement

विराट कोहली vs आदिल रशीद

इस मैच में कोहली और आदिल रशीद के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है. इंटरनेशनल क्रिकेट में आदिल रशीद ने विराट कोहली को 9 बार पवेलियन की राह दिखाई है. इसबार भी दोनों खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. इस वर्ल्ड कप में कोहली का फॉर्म कोई खास नहीं रहा है, ऐसे में यकीनन रशीद इसका फायदा उठाना चाहेंगे. लेकिन  दूसरी ओर बड़े मुकाबले में कोहली विराट बन जाते हैं,  टी20 वर्ल्ड कप के 3 सेमीफाइनल में कोहली का स्कोर 72, 89 और 50 रन रहा है. ऐसे में दोनों के बीच टक्कर देखने लायक होगी. 

कुलदीप यादव vs हैरी ब्रूक

हैरी ब्रूक इंग्लैंड टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं. ऐसे में यदि इस मैच में हैरी ब्रूक का बल्ला चल गया तो भारत के लिए मुश्किल हालात पैदा हो सकते हैं. ऐसे में उम्मीद यही है कि सेमीफाइनल में जब हैरी बल्लेबाजी करने आएंगे तो कप्तान रोहित, कुलदीप यादव से गेंदबाजी करवा सकते हैं. कुलदीप यादव का परफॉर्मेंस इस वर्ल्ड कप में शानदार रहा है. 

Advertisement

Photo Credit: Twitter

रोहित शर्मा vs जोफ्रा ऑर्चर

 जोफ्रा ऑर्चर के खिलाफ रोहित शर्मा की बल्लेबाजी कैसी होगी. इसको देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है. टी-20 में रोहित को  जोफ्रा ऑर्चर ने 3 बार पवेलियन की राह दिखाई है. रोहित इस समय शानदार फॉर्म में हैं. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ रोहित और  जोफ्रा ऑर्चर के बीच की लड़ाई काफी दिलचस्प रहेगी. 

जोस बटलर vs जसप्रीत बुमराह

बुमराह और बटलर के बीच टक्कर कांटे की रहने वाली है. बुमराह का फॉर्म शानदार है. विश्व के दिग्गज गेंदबाज के सामने बटलर की बल्लेबाजी कैसी रहेगी. यह देखना काफी दिलचस्प होगा. बटलर ने इस वर्ल्ड कप में कोई बड़ा स्कोर नहीं बनाया है. ऐसे में अब गयाना में बटलर भारत के खिलाफ यादगार परफॉर्मेंस करने की कोशिश करेंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Politics: Pankaja Munde का हुआ राजनीति में पुनर्वासन विधान परिषद से मिला टिकट