Rohit Sharma: हो गया फैसला! 'हिटमैन' शर्मा आईपीएल 2025 में इस टीम के लिए करेंगे छक्के-चौकों की बरसात

Rohit Sharma to Stay in Mumbai Indians IPL 2025: रोहित शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नीता अंबानी ने उनसे खास बातचीत की है और वह आगामी सीजन में भी इसी टीम के साथ बने रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rohit Sharma to Stay in Mumbai Indians IPL 2025: आईपीएल 2025 के आगाज में अभी काफी दिन शेष है, लेकिन सभी टीमों ने अभी से रणनीतियां बनानी शुरू कर दी है. फैंस की नजर रोहित शर्मा पर टिकी हुई है. लोग यह जानने के लिए काफी बेताब हैं कि आगामी सीजन में वह किस टीम के लिए छक्के-चौकों की बौछार करेंगे. आपका भी अगर यही सवाल है तो उसका जवाब हम लेकर आए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'हिटमैन' शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच सारा विवाद सुलझ चुका है. टीम की मालकिन नीता अंबानी एक बार फिर से रोहित शर्मा को रिटेन करने के लिए तैयार हैं. हालांकि, फ्रेंचाइजी की तरफ से अबतक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है. 

विवाद का क्या था जड़ 

आईपीएल 2024 से पूर्व रोहित शर्मा पिछले काफी अर्से से मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे थे, लेकिन पिछले सीजन से पूर्व फ्रेंचाइजी ने पंड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड करते हुए टीम की कमान सौंप दी थी. 

फ्रेंचाइजी के इस फैसले से रोहित शर्मा काफी नाखुश थे. मैदान में उनकी नाराजगी को साफतौर पर देखा जा सकता था. जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि आगामी सीजन में वह किसी अन्य टीम में शामिल हो सकते हैं. 

हालांकि, अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फ्रेंचाइजी और उनके बातचीत हो गई है. रोहित भी फ्रेंचाइजी की बातों से सहमत हैं और आगामी सीजन में भी इसी टीम के लिए शिरकत करने को तैयार हो गए हैं. 

रोहित शर्मा का आईपीएल करियर 

बात करें रोहित शर्मा के आईपीएल करियर के बारे में तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित लीग में अबतक 257 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 252 पारियों में 29.72 की औसत से 6628 निकले हैं. आईपीएल में उनके नाम 2 शतक और 43 अर्धशतक दर्ज है. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 32 पारियों में 15 विकेट दर्ज हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा को धोनी ने नहीं, बल्कि इस शख्स ने बनाया ओपनर, रहस्य से उठा पर्दा
 

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?
Topics mentioned in this article