श्रेयस अय्यर के शतक लगाने पर मस्त अंदाज में झूमे रोहित शर्मा, रिएक्शन ने लूटी महफिल, video

Rohit Sharma reaction on Shreyas Iyer: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब जीतने में कामयाबी पाई. शमी ने एक ही ओवर में 2 विकेट लिए थे जिसने मैच को बदलने का काम किया था. खसकर शमी ने केन विलियमसन और टॉम लैथम को एक ही ओवर में आउट कर मैच को बदल दिया था. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

Rohit Sharma reaction viral: भारत ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड (IND vs NZ) को 70 रनों से हरा कर फाइनल में जगह बना ली . भारत की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने 117 रनों की पारी खेली तो वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 105 रन बनाए. नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने वर्ल्ड कप (ODI World Cup) के इतिहास में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड बना दिया है. बता दें कि जब श्रेयस ने शतक जमाया तो रोहित ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Rohit Sharma Video viral) हो रहा है. बता दें कि अय्यर का वर्ल्ड कप 2023 में यह दूसरा शतक है. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: "हम जानते थे कि हमें...", सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद कप्तान रोहित ने वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

Advertisement
Advertisement

मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की थी. रोहित ने 29 गेंद पर 47 रन बनाए थे. इसके बाद कोहली ने वनडे (Kohli) में शतकों का अर्धशतक पूरा करके सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा, जबकि श्रेयस अय्यर ने लगातार दूसरे मैच में सैकड़ा ठोका, जिससे भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में बुधवार को यहां चार विकेट पर 397 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. कोहली ने 117 गेंद पर 113 रन बनाए, जबकि अय्यर ने 70 गेंद पर 105 रन बनाए.

Advertisement

इन दोनों ने 128 गेंद पर 163 रन जोड़े. इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने 29 गेंद पर 47 रन की तूफानी पारी खेल कर भारत को तेज शुरुआत दिलाई जबकि बीच में रिटायर्ड हर्ट होने वाले शुभमन गिल ने अंतिम ओवर में वापसी की और कुल 66 गेंद पर नाबाद 80 रन की पारी खेली. केएल राहुल (KL Rahul) 20 गेंद पर 39 रन बना कर नाबाद रहे.

Advertisement

इसके बाद भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब जीतने में कामयाबी पाई. शमी ने एक ही ओवर में 2 विकेट लिए थे जिसने मैच को बदलने का काम किया था. खसकर शमी ने केन विलियमसन और टॉम लैथम को एक ही ओवर में आउट कर मैच को बदल दिया था. 

Featured Video Of The Day
प्रियंका चोपड़ा इस तरह करती हैं अपनी बेटी मालती के साथ टाइम स्पेंड, देखें क्यूट वीडियो