शाहीन अफरीदी की बेहतरीन इनस्विंग गेंद पर विकेट, रोहित शर्मा या केएल राहुल ? बाबर आजम ने दिया जवाब

Babar Azam on Rohit Sharma vs KL Rahul, इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने बाबर से एक दिलचस्प सवाल रोहित शर्मा और केएल राहुल को लेकर किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Babar Azam on Rohit Sharma or KL Rahul Wicket: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा(Ramiz Raja) के साथ इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए हैं जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने बाबर से एक दिलचस्प सवाल रोहित शर्मा और केएल राहुल को लेकर किया. दरअसल, रमीज राजा ने बाबर आजम से पूछा , "शाहीन अफरीदी की बेहतरीन इनस्विंग गेंद पर विकेट, रोहित शर्मा या केएल राहुल ", इस सवाल पर बाबर ने सीधे तौर पर तुरंत ही जवाब दिया और रिएक्ट करते हुए कहा, केएल राहुल.बाबर आजम का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान पाकिस्तान और भारत के बीच मैच में केएल राहुल को शाहीन ने अपनी बेहतरीन  इनस्विंग गेंद पर बोल्ड कर दिया था. बाबर यहां उसी की बात कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े-  ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

वहीं, रमीज राजा ने उनसे ये भी पूछा कि एशिया कप में भारत को हराना या फिर कराची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट ड्रा कराना, इस सवाल पर भी बाबर ने रिएक्ट किया और जवाब देते हुए कहा, एशिया कप में भारत को हराना. वहीं, पूर्व कप्तान ने उनसे पूछा कि. ज्यादा दुख किस मैच का, वर्ल्ड कप फाइनल में हारना या फिर मेलबर्न में भारत से हारना, इस पर भी बाबर ने जवाब दिया और सीधे तौर पर कहा कि, वर्ल्ड कप का फाइनल हारना. सोशल मीडिया पर बाबर आजम और रमीज राजा के बीच इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Advertisement

वहीं, बाबर ने इंटरव्यू के दौरान उम्मीद जताई है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में टीम अच्छा परफॉर्मेंस करेगी और जीत हासिल करेगी. बता दें कि पाकिस्तान की टीम 2009 में टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में सफल रही थी. उसके बाद से पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत पाया है. हालांकि 2021 में सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम पहुंची थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें हरा दिया था. वहीं, 2022 में टीम फाइनल में पहुंची लेकिन इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हरा दिया था. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  तेंदुलकर-जयसूर्या नहीं बल्कि यह बल्लेबाज था 90s में स्पिनरों के खिलाफ खेलने वाला सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, वसीम अकरम ने बताया

बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने अबतक टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है. टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. 

Advertisement

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के मैच (India Match in T20 World Cup 2024)

5 जून- भारत Vs आयरलैंड, न्यूयॉर्क
9 जून- भारत Vs पाकिस्तान, न्यूयॉर्क
12 जून- भारत Vs यूएसए, न्यूयॉर्क
15 जून- भारत Vs कनाडा, फ्लोरिडा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic