रोहित शर्मा- सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि यह दिग्गज है सबसे फेवरेट, स्मृति मंधाना ने बताया

Who is favorite Batsman:  भारतीय महिला क्रिकेट स्मृति मंधाना ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का खुलासा किया है. मंधाना ने उस बल्लेबाज का नाम बताया है जिसे वो अपना फेवरेट मानती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Smriti Mandhana on favorite Batsman: भारत की महिला दिग्गज क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने उस बल्लेबाज का नाम बताया है जिसे वो अपना फेवरेट मानती है. स्टार स्पोर्ट्स पर दिए इंटरव्यू में मंधाना ने अपने फेवरेट बल्लेबाज का खुलासा किया है. मंधाना ने सवाल किया गया कि आपका फेवरेट बल्लेबाज कौन है. इस पर मंधाना ने रिएक्ट किया. मंधाना ने रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली का नाम नहीं लिया है. मंधाना ने अपना अपना फेवरेट बल्लेबाज विराट कोहली को माना है. 

मंधाना ने कोहली (Smriti Mandhana on Virat kohli) को लेकर बात की और कहा, "मैं कोहली को सम्मान करती हूं, जब मैं कोहली से मिली तो उनसे उनके माइंड सेट को लेकर सवाल किया", मंधाना ने इंटरव्यू में बताया कि, जब मैंने कोहली से बात की तो मैं उनका माइंड सेट जानने की कोशिश की, जब वो बल्लेबाजी करने जाते हैं तो क्या सोच कर जाते हैं. जबकि आपके ऊपर काफी दबाव होता है. इसपर कोहली ने मुझे कहा कि, मैं कुछ सोचकर नहीं जाता, बस मैं वही करना चाहता हूं जो टीम के लिए जरूरी है. मैें ज्यादा इसके बारे में नहीं सोचता हूं."

Advertisement

बता दें कि विराट कोहली अब  बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे. उस समय कोहली पिता बनने वाले थे. जिसके कारण उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. अब काफी समय के बाद कोहली टेस्ट सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे. भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 

Advertisement

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है, चयनकर्ता ने पहले टेस्ट के लिए टीम का ऐलान किया है. टीम में पंत और कोहली की वापसी हुई है तो वहीं आकाशदीप  को भी बतौर तेज गेंदबाज टीम में जगह दी गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
#NDTVYuva | Startup शुरू करने के लिए भारत में बेहद शानदार माहौल: Zerodha के को-फ़ाउंडर Nikhil Kamath
Topics mentioned in this article