रोहित शर्मा जिम में बनें बाहुबली, भारी भरकम टायर को खिलौने की तरह उठा पटका, VIDEO

Rohit Sharma Gym Exercise Video: रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले जिम में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rohit Sharma Gym Exercise Video: वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में भारतीय टीम की अगुवाई करने वाले दिग्गज कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले जिम में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय कप्तान को यहां रनिंग के साथ-साथ टायरों के साथ एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. 'हिटमैन' शर्मा टायरों के साथ जिस तरह से एक्सरसाइज कर रहे हैं. उसे देख हर कोई हैरान है.  

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा का प्रदर्शन 

बात करें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने कुल 3 टेस्ट मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 3 पारियों में 11.00 की औसत से महज 33 रन निकले हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में खबर लिखे जाने तक उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन 21 रनों का है. उन्होंने विपक्षी टीम के खिलाफ इस बीच 4 चौके और 1 छक्का लगाया है.

रिकॉर्ड के दहलीज पर खड़े हैं 'हिटमैन' रोहित शर्मा

बांग्लादेश के खिलाफ अगर रोहित शर्मा के बल्ले से 2 शतक निकलते हैं तो इंटरनेशनल क्रिकेट में उनकी शतकों की कुल संख्या 50 हो जाएगी. जिसके साथ ही वह देश के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और मौजूदा स्टार विराट कोहली के साथ एक खास क्लब में शामिल हो जाएंगे. 

दरअसल, भारत की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में 50 से ज्यादा शतक लगाने का कारनामा अबतक केवल सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के ही नाम दर्ज है. सचिन ने जहां इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 100 शतक लगाए हैं. वहीं कोहली के बल्ले से 80 शतक निकले हैं. बात करें रोहित शर्मा के बारे में तो उनके नाम फिलहाल 48 शतक दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें- शादी करने से बाबर आजम का लौट आएगा फॉर्म? जानें किसने दी यह अनोखी सलाह

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News
Topics mentioned in this article