बस 1 जीत दूर वर्ल्ड कपः जीत से झूमा देश, रोहित के आंखों से निकले आंसू, विराट ने कंधे पर रखा हाथ, Viral Moments

Rohit Sharma emotional video, इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए. भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 3 और कुलदीप यादव ने 3 विकेट लिए ,वहीं, जसप्रीत बुमराह के खाते में 2 विकेट आए

Advertisement
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma emotional video

Rohit Sharma emotional viral video: भारतीय टीम ने सेमीफाइनल (IND vs ENG T20 World Cup Semi Final) में कमाल का खेल दिखाते हुए 68 रनों से जीत हासिल की, तीसरी बार भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने में सफल रही. भारत की जीत में अक्षर पटेल की गेंदबाजी ने जादू किया. भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 171 रन बनाए थे जिसके बाद इंग्लैंड की टीम 103 रन ही बना सकी. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया आईसीसी ने तीन बड़े फाइनल मे ंपहुंचने में सफल हो गई है. 

बता दें कि भारत की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी इमोशनल नजर आए और उनके आंखों में आंसू थे. भारतीय ड्रेसिंग रूम में रोहित इमोशनल नजर आए जिसके बाद विराट कोहली ने उनके कंधे पर हाथ रखकर उनके इमोशन को कम करने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आए हैं उसमें देखा जा सकता है कि रोहित अपने आंखों को पोछ रहे हैं और विराट उनके पास जाकर उन्हें जीत की बधाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है 

Advertisement

बता दें  कि 2023 के वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. अब एक बार फिर भारतीय टीम वर्ल्ड कप के फाइनल में हैं. फाइनल 29 जून को साउथ अफ्रीका के साथ खेला जाएगा. 

मैच की बात करें तो भारत की ओर से रोहित शर्मा ने एक बार फिर कप्तानी पारी खेली और 57 रन बनाने में सफल रहे. रोहित के अलावा सूर्या ने भी कमाल की पारी खेली, सूर्या ने मैच में 36 गेंद पर 37 रन बनाए जिसके कारण टीम इंडिया 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बना पाने में सफल रही. 

Advertisement

इसके बाद इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए. भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 3 और कुलदीप यादव ने 3 विकेट लिए ,वहीं, जसप्रीत बुमराह के खाते में 2 विकेट आए. भारतीय बल्लेबाजी के दौरान अक्षर पटेल ने 6 गेंद पर 10 रन बनाए थे. पटेल को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज
Topics mentioned in this article