रोहित शर्मा ने सरफराज खान को पकड़कर फील्डिंग पोजीशन पर किया सेट, VIDEO देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

India vs England, 5th Test: शॉर्ट-लेग पोजीशन पर रखे गए सरफराज को बताई गई सटीक पोजीशन पर खड़ा होना मुश्किल लग रहा था. इसके बाद रोहित ने मामले को अपने हाथ में लेने का फैसला किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
India vs England, 5th Test: सरफराज खान सुर्खियों में बने हुए हैं

India vs England, 5th Test: भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने के बाद से सरफराज खान सुर्खियों में बने हुए हैं. सरफराज खान के बल्ले इस टेस्ट सीरीज में खूब रन बरस रहे हैं. हाल ही में रोहित शर्मा और सरफराज खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें मैदान पर कप्तान रोहित उन्हें हेलमेट लगाने की सलाह देते दिखे थे. अब धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट के पहले दिन, रोहित और सरफराज के बीच की दोस्ती एक बार फिर देखने को मिली जब भारत के कप्तान ने युवा खिलाड़ी को एक निश्चित स्थान पर उन्हें खड़ा कर फील्डिंग कराने का फैसला किया.

शॉर्ट-लेग पोजीशन पर रखे गए सरफराज को बताई गई सटीक पोजीशन पर खड़ा होना मुश्किल लग रहा था. इसके बाद रोहित ने मामले को अपने हाथ में लेने का फैसला किया. उन्होंने सरफराज को पकड़कर कुछ कदम पीछे की ओर खींच दिया और सरफराज को वहां खड़ा कर दिया, जहां वह उनसे फील्डिंग कराना चाहते थे. 

Advertisement


भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पांच मैचों की सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Jasprit Bumrah का कवर ड्राइव देख बड़े-बड़े दिग्गजों को भूल जाएंगे आप! VIDEO देख बोलेंगे-'वाह'

ये भी पढ़ें- Shoaib Bashir: भारतीय धरती पर शोएब बशीर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले इंग्लिश गेंदबाज बने

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: Snapdeal Co-Founder Kunal Bahl ने शेयर की Ratan Tata की दिलचस्प कहानी