Video: डांस मूव करते हुए रोहित शर्मा लेने आए विश्व कप की ट्रॉफी, खिलाड़ियों के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Rohit Sharma dance Viral video, फाइनल में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 176 रन बनाए थे. भारत की ओर से विराट कोहली ने 76 रन की पारी खेली तो वहीं, अक्षर पटेल ने 47 रन बनाए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rohit Sharma

Rohit Sharma dance Viral video: टी-20 क्रिकेट का विश्व विजेता बनने के बाद कप्तान रोहित शर्मा खास अंदाज में विश्व कप की ट्रॉफी लेने आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 37 साल के भारतीय कप्तान ने  WWE सुपरस्टार रिक फ्लेयर की तरह खिताब की ट्रॉफी लेने गए जिसने फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरे खिलाड़ी रोहित के इस अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आए. जब रोहित ऐसा कर रहे थे तो पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था. वहीं, सूर्या ने भी कप्तान का साथ दिया और  डांस मूव को फॉलो करते दिखे. फैन्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि फाइनल में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 176 रन बनाए थे. भारत की ओर से विराट कोहली ने 76 रन की पारी खेली तो वहीं, अक्षर पटेल ने 47 रन बनाए थे. दूसरी ओर साउथ अफ्रीकी टीम 20 ओवर में 169 रन ही बना सकी. भारत की जीत में कोहली की बल्लेबाजी अहम रही. विराट को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Advertisement

Advertisement

रोहित ने लिया T20I से संन्यास
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप जीतने के बाद विराट कोहली की तरह टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को यह कहकर अलविदा कह दिया कि यह विदा लेने का सही समय है. कोहली ने भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में सात रन से मिली जीत के बाद इस प्रारूप से विदा ली . रोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ यह मेरा भी आखिरी मैच था । विदा लेने का यह एकदम सही समय है . मैं हर हालत में खिताब जीतना चाहता था, इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता.  उन्होंने कहा , "मैं यही चाहता था और यह हो गया । मैं अपने जीवन में इसके लिये बहुत बेताब था । खुशी है कि इस बार हम जीत सके " 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video