Rohit Sharma IND vs PAK: "हम चाहते हैं कि...", पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भरी हुंकार

Rohit Sharma on win vs Pakistan: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 6 रनों से जीता मुकाबला

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma on win vs Pakistan T20 WC 2024

Rohit Sharma on win vs Pakistan: टीम इंडिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने वाली पाकिस्तान की टीम ने भारत को (IND vs PAK T20 WC 2024) शुरुआती झटके दिए लेकिन टीम को मुश्किल पल से बाहर निकालते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant Batting) की जुझारू पारी के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah vs Pakistan) की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने आईसीसी टी20 विश्व कप के ग्रुप ए के बारिश से प्रभावित कम स्कोर वाले मैच में जोरदार वापसी करते हुए पाकिस्तान को छह रन से हरा दिया. भारत के मात्र 120 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम जसप्रीत बुमराह (14 रन पर तीन विकेट) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Bowling) (24 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सात विकेट पर 113 रन ही बना सकी.

पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत पर रोहित शर्मा ने कहा 

हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. अपनी पारी के आधे समय में हम अच्छी स्थिति में थे. हमने वहां जरूरी साझेदारी नहीं की और बल्लेबाजी में पिछड़ गए. हमने इस तरह की पिच पर हर रन के महत्व के बारे में बात की. पिच (Rohit Sharma on Nassau Stadium) में काफी कुछ था. पिछले गेम की तुलना में ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा विकेट था. इस तरह की गेंदबाजी लाइनअप (Rohit Sharma on Team India Bowling) के साथ आप काम करने के लिए आश्वस्त महसूस करते हैं.

जब वे बल्लेबाजी कर रहे थे, तब हमने सभी को एक साथ बुलाया और कहा कि अगर यह हमारे साथ हो सकता है, तो यह उनके साथ भी हो सकता है. सभी का थोड़ा-बहुत योगदान बहुत बड़ा अंतर ला सकता है. बुमराह (Rohit Sharma on Jasprit Bumrah) लगातार मजबूत होते जा रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि वह क्या कर सकता है. उसके बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करेंगे. हम चाहते हैं कि वह पूरे विश्व कप में इसी मानसिकता के साथ खेले. वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, हम सभी जानते हैं. दर्शक शानदार थे. (Rohit Sharma on Audience) हम जहां भी खेलते हैं, वे कभी निराश नहीं करते. मुझे यकीन है कि वे बड़ी मुस्कान के साथ घर लौटेंगे. यह तो बस शुरुआत है, हमें अभी लंबा सफर तय करना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
वो करें तो बोलने की आजादी, हम करें तो गुनाह: Canada पर बोले S Jaishankar