Riyan Parag, IPL 2024: जिसे चूका हुआ माना जा रहा था उस खिलाड़ी ने बदल दी तकदीर, जल्द भारत के लिए खेलेगा, पूर्व दिग्गज की भविष्यवाणी

Riyan Parag, IPL 2024: पराग का लगातार दूसरा अर्धशतक है. इस समय पराग आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. पराग ने अबतक 3 मैच में 181 रन बना लिए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Yusuf Pathan react on Riyan Parag, भारत के लिए खेलेगा रियान पराग

Riyan Parag, IPL 2024: मुंबई के खिलाफ मैच में रियान पराग (Riyan Parag IPL) ने अर्धशतकीय पारी खेलकर राजस्थान (Rajasthan Royals) को शानदार जीत दिला दी. पराग ने 39 गेंद पर 54 रन की नाबाद पारी खेली. रियान ने 39 गेंद पर 54 रन की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. अपनी पारी में पराग ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. पराग का लगातार दूसरा अर्धशतक है. इस समय पराग आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. पराग ने अबतक 3 मैच में 181 रन बना लिए हैं. बता दें कि इस सीजन पराग नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और लगातार रन बना रहे हैं. पराग की बल्लेबाजी को देखकर पूर्व दिग्गज यूसुफ पठान  (Yusuf Pathan) ने भविष्यवाणी भी कर दी है और पोस्ट शेयर कर उम्मीद जताई है कि यह बैटर जल्द ही भारत के लिए खेलेगा. दरअसल, नंबर 4 पर पराग रनों का अंबार लगाते जा रहे हैं. इस सीजन पराग काफी अलग नजर आ रहे हैं और पूरी तरह से बदले हुए दिख रहे हैं. (जानें कौन है टॉप 4 में, आईपीएल प्वाइंट्स टेबल 2024)

चूका हुआ मान लिया गया था

जब पराग ने अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था तो काफी नाम कमाया था लेकिन धीरे-धीरे उनकी चमक कम होती गई. उनके बड़बोलेपन के कारण उनकी खूब आलोचना भी होने लगी थी. लगातार खराब परफॉर्मेंस करने के कारण फैन्स उनकी फ्रेंचाइजी पर भी तंज कसना शुरू कर दिया था. 2019 आईपीएल में पराग ने अपना डेब्यू किया था. अपने पहले सीजन में पराग ने 7 मैच खेलकर कुल 160 रन बनाए थे. इसके बाद 2020 में 12 मैच मे केवल 86 रन ही बना सके थे. इसके बाद 2021 में 11 मैच में 93 रन, 2022 में 17 मैच में 183 रन  तो वहीं 2023 में 7 मैच में 78 रन पराग ने बनाए थे.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

उठने लगे थे सवाल

पराग के परफॉर्मेंस को लेकर  सवाल भी खड़े होने शुरू हो गए थे लेकिन फ्रेंचाइजी उनके टैलेंट को पहचान गया था. यही कारण था कि तमाम आलोचना के बाद फ्रेंचाइजी ने उनपर विश्वास बनाए रखा, जिसका फल अब इस सीजन में मिल रहा है. इस सीजन में अभी 3 ही मैच हुए हैं लेकिन पराग को लेकर कहा जाने लगा है कि यह बल्लेबाज जल्द ही टीम इंडिया की ओर खेलेगा.

Advertisement

मां ने लगाया गले से

राजस्थान को जीत दिलाने के बाद जैसे ही पराग होटल पहुंचे तो उनकी मां उनका स्वागत किया .पराग ने अपनी मां को गले से लगाया. पराग की मां के चेहरे पर गर्व की झलक नजर आ रही थी, मां काफी इमोशनल हो गई थीं. 

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय