Rishabh Pant: "मैं नीलामी में...", पंत ने IPL मेगा ऑक्शन को लेकर ऐसे किया रिएक्ट, दिल्ली फ्रेंचाइजी को लग सकता है झटका, फैन्स भी चौंके

Rishabh Pant post viral, खबर ये भी सामने आई थी कि पंत सीएसके में जा सकते हैं. हालांकि इस अफवाहों पर दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने रिएक्ट किया और इन बातों को गलत बताया था

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
R

Rishabh Pant, IPL Mega Auction: ऋषभ पंत ने आईपीएल मेगा ऑक्शन  से पहले एक खास पोस्ट शेयर किया जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. पंत का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इसी साल के अंत में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है. पंत इस समय दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. हाल ही में बीसीसीआई ने आईपीएल रिटेंशन नियम का ऐलान किया था जिसमें हर IPL टीम अधिकतम 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है, अधिकतम 5 कैप्ड खिलाड़ी (भारतीय या विदेशी) रिटेन किए जा सकते हैं.  वहीं, खबर ये भी सामने आई थी कि पंत सीएसके में जा सकते हैं. हालांकि इस अफवाहों पर दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने रिएक्ट किया और इन बातों को गलत बताया था. जिंदल ने सीधे तौर पर बताया कि पंत को दिल्ली कैपिटल्स की टीम रिटेन करने वाली है. 

वहीं, अब पंत ने एक पोस्ट सोशल मीडिया एक्स पर शेयर कर खलबली मची है. पंत ने अपने पोस्ट के जरिए फैन्स के सामने एक सवाल रख दिया है. पंत ने लिखा है. "अगर नीलामी में जाऊं तो क्या मैं बिकूंगा या नहीं और कितने में?" पंत ने यह सवाल फैन्स से किया है.

Advertisement

पंत के इस पोस्ट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. लोगों ने रिएक्ट करते हुए माना है कि यदि पंत ऑक्शन में गए तो यकीनन 18 से ज्यादा करोड़ उनके मिलने वाले हैं. पंत ने यह पोस्ट करके दिल्ली कैपिटल्स के मालिक के होश जरूर उड़ा दिए होंगे. 

Advertisement

बता दें कि ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की तरफ़ से आईपीएल में पिछले सीज़न तक 16 करोड़ रुपये मिले थे. साल 2025 के लिए भी उन्हें यही रकम मिलने की उम्मीद है. हालांकि, इसमें बढ़ोतरी होने की भी संभावना है. वहीं,  सभी फ्रेंचाइजियों को 31 अक्टूबर शाम 5 बजे तक का समय दिया है कि वो अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दें. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jimmy Tata: सिर्फ दो बेडरूम का फ्लैट, घर में ना टीवी, ना मोबाइल...Ratan Tata के सगे भाई ऐसी जिंदगी क्यों जीते हैं?
Topics mentioned in this article