Rishabh Pant को प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट कर लाया जा सकता है दिल्ली : रिपोर्टस

शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में घायल स्टार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को प्लास्टिक सर्जरी के लिए दिल्ली एयरलिफ्ट किया जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Rishabh Pant को प्लास्टिक सर्जरी के लिए लाया जा सकता है दिल्ली
नई दिल्ली:

शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में घायल स्टार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को प्लास्टिक सर्जरी के लिए दिल्ली एयरलिफ्ट किया जा सकता है. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि डीडीसीए की एक टीम स्टार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल जा रही है. जो एक दिन पहले एक भयानक दुर्घटना का शिकार हुए थे और अगर जरूरत पड़ी तो विकेटकीपर बल्लेबाज को हवाई मार्ग से प्लास्टिक सर्जरी के लिए दिल्ली ले जाया जाएगा. बता दें कि दिल्ली से रुड़की लौटते समय पंत की कार शुक्रवार को हम्मादपुर झाल के पास रुड़की के नारसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. शर्मा ने कहा कि पंत को आगे की सर्जरी के लिए राष्ट्रीय राजधानी ले जाया जा सकता है (Rishabh Pant likely to be airlifted to Delhi for plastic surgery) क्योंकि कार दुर्घटना में उन्हें कई चोटें आई हैं.


घटनास्थल से मिली तस्वीरों के मुताबिक, कार बुरी तरह जल गई थी और दुर्घटना के वक्त पंत ही गाड़ी चला रहे थे.

Advertisement

कैसे हुई ऋषभ पंत के साथ ये दुर्घटना

हाल ही में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे. और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी टी 20 और वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उन्हें माथे, पीठ, और पैर में चोटें आई हैं. बीसीसीआई ने उनके लिए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपडेट दी है. वहीं उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंत का अच्छे से अच्छा इलाज उत्तराखंड सरकार करवाएगी.
 

Advertisement

ये भी पढ़ें: 

Video: Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दोस्त धवन ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया, तो विराट, सचिन सहित कई दिग्गजों ने की ऋषभ के तेज स्वास्थ्य लाभ की कामना

Advertisement

"उस समय पंत का पूरा चेहरा खून से रंगा था", मददगार ड्राइवर ने बयां की आंखों देखी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है
Topics mentioned in this article