VIDEO: ऋषभ पंत के इस छक्के को क्या नाम दें? जो भी देखा दिल हार गया

Rishabh Pant Genius Reverse Scoop Six: बैरी मैक्कार्थी के खिलाफ लगाए गए ऋषभ पंत के छक्के को देख हर कोई हैरान है. कमेंट्री बॉक्स में बैठे रवि शास्त्री भी इस छक्के से काफी प्रभावित नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rishabh Pant Genius Reverse Scoop Six: आयरलैंड के खिलाफ जरुर लक्ष्य का पीछा करते हुए कैप्टन रोहित शर्मा ने अर्धशतक लगाया. लेकिन सधी हुई पारी के लिए ऋषभ पंत की भी जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है. तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे 26 वर्षीय युवा बल्लेबाज ने आयरिश टीम के खिलाफ कुल 26 गेंदों का सामना किया. इस बीच 138.46 की स्ट्राइक रेट से 36 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. खास बात यही रही कि पंत आयरिश टीम के खिलाफ नाबाद रहे और ब्लू टीम को जीत दिलाकर ही वापस ड्रेसिंग रूम में लौटे. 

मैच के दौरान पंत के बल्ले से 3 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले. उन्होंने बैरी मैक्कार्थी की गेंद पर रिवर्स स्कूप शॉट खेलते हुए टीम को जीत के लक्ष्य तक पहुंचाया. जिसके बाद भारतीय खेमे में खुशी की लहर दौड़ पड़ी.

सोशल मीडिया पर पंत के इस शॉट की हर कोई सराहना कर रहा है. उनके बल्ले से यह उम्दा शॉट 13वें ओवर में देखने को मिला. आयरिश टीम की तरफ से 13वां डाल रह मैक्कार्थी की पहली गेंद पर वह रन बनाने में नाकामयाब रहे. 

हालांकि, मैक्कार्थी की दूसरी गेंद पर उन्होंने सबको हैरान कर दिया. आयरिश गेंदबाज की यह गेंद ऑफ स्टंप से बाहर जा रही थी. यहां पंत ने अपने शरीर को दूसरी दिशा में घुमाया और गेंद को भी रिवर्स स्कूप शॉट के जरिए हवाई यात्रा पर भेज दी. 

पंत के इस छक्के को स्टेडियम में जिसने भी देखा. एक पल के लिए वह खुशी से झूम उठा. कमेंट्री बॉक्स में बैठे रवि शास्त्री भी इस शॉट से काफी खुश नजर आए और उन्होंने उनकी तारीफ में खूब कसीदे गढ़े. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में रोहित शर्मा नाम का आया जलजला, तूफानी पारी के बीच 11 महारिकॉर्ड बनाए

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India