Advertisement

'एक दिन आएगा जब दिल्ली के लिए खेलेगा', रिकी पोंटिंग के बेटे के के लिए ऋषभ पंत ने की भविष्यवाणी

Rishabh Pant: रिकी पोटिंग अपने बेटे (Ricky Ponting's Son) को दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals) की ओर से खेलते हुए देखना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पोटिंग को पंत का खास जवाब

Rishabh Pant: रिकी पोटिंग अपने बेटे (Ricky Ponting's Son) को दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals) की ओर से खेलते हुए देखना चाहते हैं. दरअसल, दिल्ली के कोच पोंटिंग अपने बेटे को खूब प्रैक्टिस करवा रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में पोंटिंग अपने बेटे को बैटिंग प्रैक्टिस कराते नजर आ रहे हैं. वहीं, पोंटिंग अपने बेटे से पूछते हैं, 'क्या आप अगले मैच में खेलने के लिए तैयार हो.' दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो पर ऋषभ पंत ने रिएक्ट किया है और जो बातें लिखी है वह फैन्स का दिल जीत रहा  है. 

Advertisement
Advertisement

दरअसल पंत ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया और पोंटिंग द्वारा बेटे को टीम में शामिल किए जाने वाले सवाल पर अपनी राय दी और लिखा, 'अभी सेलेक्शन के लिए यह बहुत यंग है, लेकिन मुझे लगता है कि एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब वह दिल्ली के लिए खेलेगा.'

Advertisement

वहीं, टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की हालत लगातार खराब हो रही है. पिछले मैच में अब आरसीबी ने दिल्ली को हरा दिया है. दिल्ली की टीम लगातार 5 मैच आईपीएल में हार गई है. प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली की टीम आखिरी पायदान पर है. 

Advertisement

आरसीबी के खिलाफ हुए मुकाबले में दिल्ली की टीम को 23 रनों े हार का सामना करना पड़ा था. दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने 34 गेंद पर 50 रन की पारी खेली थी. आरसीबी ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 174 रन बनाए थे जिसके बाद दिल्ली 20 ओवर में 151 रन ही बना सकी थी. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO देखें: विराट ने कुछ इस अंदाज से देखा गांगुली को, तो सोशल मीडिया अपने ही अंदाज में चहक उठा
* VIDEO देखें: कोहली को देखते ही गांगुली को लगा "करंट", मैच के बाद कोई आई कॉन्टैक्ट नहीं, कोई हैंडशेक नहीं

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Featured Video Of The Day
NEET और IIT Coaching का ख़र्च उठाएगी Assam सरकार, आर्थिक तौर पर कमज़ोर प्रतिभाशाली छात्रों को राहत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: