''गॉड्स प्लान'', रिंकू सिंह ने बनवाया टैटू, 5 छक्कों की कहानी से जुड़ा है राज, VIDEO

Rinku Singh Gods Plan Tattoo: रिंकू सिंह ने अपने बाएं हाथ पर 'गॉड्स प्लान' संदेश के साथ टैटू बनवाया है. जिसके पीछे का उन्होंने दिलचस्प कारण बताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rinku Singh 'Gods Plan' Tattoo: टेस्ट सीरीज की समाप्ति के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार (06 अक्टूबर 2024) से टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है. सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में खेला जाएगा. उससे पहले टीम इंडिया के युवा स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने नए टैटू के बारे में लोगों को बताया है. 26 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने बाएं हाथ पर 'गॉड्स प्लान' नाम का एक टैटू बनवाया है. टैटू के चारो तरफ सूरज की किरणों को दिखाया गया है. जिसे उन्होंने प्रेरणा बताया है. 

वीडियो में रिंकू सिंह को कहते हुए सुना जा सकता है कि उनका यह टैटू आईपीएल से प्रेरित है. दरअसल, आईपीएल 2023 के दौरान उन्होंने यश दयाल के एक ओवर में 5 छक्के लगाते हुए हारी हुई बाजी को जीत में तब्दील कर दी थी. इसके बाद से उनकी किस्मत ने भी करवट बदली और वह देखते ही देखते स्टार बन गए.

रिंकू को वीडियो में अपने टैटू की तरफ इशारा करते हुए सुना जा सकता है कि इसके पीछे की असली वजह उनके द्वारा लगाए गए पांच छक्के हैं और सूरज की किरणें उसी को दर्शाती हैं.

बीसीसीआई की तरफ से साझा किए गए वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, ''मुझे लगता है कि अब सबको पता चल चुका है. मेरा एक 'गॉड्स प्लान' है. जिसे मैंने गुदवा लिया है. इसको गुदवाए मुझे अभी कुछ सप्ताह ही हुए हैं. कुछ लोग मुझे इस नाम से भी जानते हैं. इसलिए मैंने यह टैटू बनवाने के बारे में सोचा. मैंने शब्दों के चारों ओर एक सूरज भी बनवाया है.''

रिंकू ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो यही मुख्य बात है. यह उन पांच छक्कों से प्रेरित है जो मैंने (दयाल के खिलाफ) लगाए थे. दो कवर क्षेत्र में, दो सीधे और एक लेग साइड में. उस पारी के बाद से मेरी जिंदगी बदल गई. लोगों को मेरे बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ने लगी. टैटू के पीछे की यही प्रेरणा है.''

Advertisement

यह भी पढ़ें- Harmanpreet Kaur: न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद जानें कैप्टन हरमनप्रीत कौर ने क्या कहा

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में 10 साल बाद BJP खो रही है सत्ता? | Assembly Elections
Topics mentioned in this article