''दे दो भैया बैट'', विराट कोहली के बाद अब किससे बैट मांग रहे हैं रिंकू सिंह?

Rinku Singh Asked for Bat from Suryakumar Yadav: रिंकू सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 26 वर्षीय बल्लेबाज ने एक बार फिर से बल्ला मांगा है. इस बार उन्होंने विराट कोहली से नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव से गुहार लगाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rinku Singh Asked for Bat from Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के युवा स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 26 वर्षीय बल्लेबाज ने एक बार फिर से बल्ला मांगा है. दरअसल, आपको तो वह वाकया याद ही होगा. जब उन्होंने आईपीएल 2024 के दौरान विराट कोहली से बल्ला मांगा था. उस दौरान लोगों ने दोनों खिलाड़ियों के बीच के संबंध को खूब सराहा था. 

आईपीएल 2024 को बीते काफी दिन हो गए हैं. मौजूदा समय में भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर हैं और आगामी सीरीज के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. इन सब के बीच टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के बनाए गए नए कप्तान सूर्यकुमार यादव ने अपनी एक पोस्ट से सबको चौंका दिया है. 

33 वर्षीय कप्तान ने रिंकू सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाते हुए लिखा है, '' ठीक है बैट ले लेना.''  इसके साथ ही उन्होंने हंसने की इमोजी भी लगाई है. यादव के इस स्टोरी पर जब रिंकू की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ''दे दो भैया बैट.''

फैंस को भी इन दोनों क्रिकेटरों की जुगलबंदी खुद रास आ रही है. वह भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपना विचार साझा कर रहे हैं. बता दें हाल ही में सूर्यकुमार यादव को हार्दिक पंड्या के ऊपर वरीयता देते हुए टी20 फॉर्मेट का कप्तान बनाया गया है. उनसे पहले यह जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर थी. 

'हिटमैन' शर्मा की अगुवाई में ब्लू टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर कब्जा जमाने में कामयाब हुई थी, लेकिन टूर्नामेंट के बाद ही उन्होंने सबको चौंकाते हुए संन्यास का ऐलान कर दिया था. जिसके बाद यादव को टीम न्य कप्तान बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें- IND vs SL: टी20 सीरीज से पहले सनथ जयसूर्या ने चल दी चाल, किस कमजोर नब्ज की कर रहे हैं बात?

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave