RCB vs RR: रिकी पोंटिंग की बड़ी भविष्यवाणी, एलिमिनेटर से पहले ही इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

Ricky Ponting Prediction on IPL 2024 Winner: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Ricky Ponting Prediction on IPL 2024 Winner: आईपीएल 2024 अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. इस बीच पहला क्वालीफ़ायर मुकाबला केकेआर और हैदराबाद के बीच खेला गया. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) (34 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ( 24 गेंद में नाबाद 58) और वेंकटेश अय्यर (28 गेंद में नाबाद 51) की आक्रामक पारियों से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 38 गेंद शेष रहते आठ विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की.

सनराइजर्स की पारी को 159 रन पर समेटने के बाद केकेआर ने महज 13.4 ओवर में दो विकेट पर 164 रन बना कर चौथी बार इस लीग में फाइनल का टिकट कटाया. सनराइजर्स को 26 मई को खेले जाने वाले फाइनल में जगह बनाने के लिए राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RR vs RCB Eliminator IPL 2024) के बीच एलिमिनेटर के विजेता से शुक्रवार (24 मई)  भिड़ना होगा.

Advertisement

एलिमिनेटर मुकाबले से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting on IPL 2024 Final Winner) में आईपीएल 2024 के विजेता के नाम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है, पोंटिंग की माने तो आईपीएल 2024 में लगातार छह मुकाबलों में आरसीबी ने जिस तरीके से प्रदर्शन कर के दिखाया है ऐसे में आश्चर्य नहीं होना चाहिए अगर वो आईपीएल का अपना पहला फाइनल जीते.

Advertisement

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा. ये मैच दोनों ही टीमों के लिए डू आर डाई मैच होगा. इस मैच में हारने वाली टीम सीधे आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो जाएगी और जो टीम जीतेगी वो चेन्नई जाकर सनराइजर्स हैदराबाद के साथ क्वालीफ़ायर 2 खेलेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी