Ricky Ponting Border Gavaskar Trophy: "मुझे लगता है कि...", भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर रिकी पोंटिंग ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

IND vs AUS Border Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया ने 2014-15 के बाद से भारत के खिलाफ कोई टेस्ट श्रृंखला नहीं जीती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Ricky Ponting Prediction on IND vs AUS Border Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान रिकी पोंटिंग ने नवंबर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के रिजल्ट को लेकर भविष्यवाणी की है.
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज रिकी पोंटिंग ने 22 नवंबर से पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में शुरू होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आगामी संस्करण में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 3-1 से सीरीज जीत की भविष्यवाणी की है. रिकी पोंटिंग ने भविष्यवाणी की है कि आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के पास खुद को साबित करने का मौका है.

भारत ने 2018-19 और 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराने में कामयाबी दर्ज की थी. ऑस्ट्रेलिया ने 2014-15 के बाद से भारत के खिलाफ कोई टेस्ट श्रृंखला नहीं जीती है. पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में कहा, "यह एक कड़ी सीरीज होने जा रही है. मुझे लगता है कि यहां पिछली दो श्रृंखलाओं में जो हुआ है, उसके आधार पर ऑस्ट्रेलिया के पास ऑस्ट्रेलिया में भारत के खिलाफ खुद को साबित करने का अच्छा मौका है."

"यह सीरीज इस मायने में भी ख़ास है कि इसमें पांच टेस्ट मैच खेले जाएंगे. पिछले कुछ मौकों पर केवल चार टेस्ट मैच ही खेले गए थे. मुझे लगता है कि हर कोई पांच टेस्ट मैचों को लेकर उत्साहित है और मुझे नहीं लगता कि इस श्रृंखला के दौरान ज्यादा मैच ड्रॉ होंगे." पोटिंग ने आगे बताया, "मैं ऑस्ट्रेलिया को जीत का दावेदार मानता हूं. मैं कभी भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दांव नहीं लगाऊंगा. कोई ना कोई मैच ड्रॉ हो सकता है और किसी ना किसी मैच में मौसम खराब भी हो सकता है. इसलिए मैं 3-1 से ऑस्ट्रेलिया की जीत की भविष्यवाणी करता हूं."

Featured Video Of The Day
बारिश से Cool हुआ Weather...UP में आफत, Uttarakhand में कैसा रहेगा मौसम