रविचंद्रन अश्विन को चेन्नई सुपर किंग्स में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें सीईओ काशी विश्वनाथ ने क्या कहा

Ravichandran Ashwin Returns Chennai Super Kings Franchise: रविचंद्रन अश्विन को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में बड़ी जिम्मेदारी मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Ravichandran Ashwin Returns Chennai Super Kings Franchise: आईपीएल के 18वें सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है. आगामी सीजन से पहले ऐसी उम्मीद जताई रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एक बार रविचंद्रन अश्विन की वापसी हो सकती है. उससे पहले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक वह इंडिया सीमेंट्स के साथ जुड़ गए हैं. यही नहीं खबरों की माने तो वह चेन्नई सुपर किंग्स के हाई परफॉर्मेंस सेंटर में अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.  

मौजूदा समय में रविचंद्रन अश्विन राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं. मगर शुरुआती दिनों में वह सीएसके के बेड़े में हुआ करते थे. यहां उनका प्रदर्शन भी काबिलेतारीफ था. जिसे देखते हुए उनमें अन्य फ्रेंचाइजियों ने भी दिलचस्पी ली और पिछले कुछ वर्षों में वह कई टीमों से जुड़े. मगर आईपीएल 2025 से पूर्व ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह एक बार फिर चेन्नई की टीम से जुड़ सकते हैं. इंडिया सीमेंट्स के साथ जुड़ना इन्हीं संकेतो में से एक है.

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ का बयान 

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ भी रविचंद्रन अश्विन को दोबारा टीम के साथ जोड़ने में दिलचस्पी रखते हैं. उन्होंने अश्विन की नियुक्ति करते हुए कहा कि आगामी ऑक्शन पर डिपेंड करता है कि क्या होता है. हमारा इसपर कंट्रोल नहीं है. फिलहाल हम केवल इंतजार कर सकते हैं कि आगामी सीजन में हमें उन्हें खरीदने का मौका मिलता है या नहीं.

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि फिलहाल वह हमारी हाई परफॉर्मेंस सेंटर की कमान संभालेंगे. यहां वह क्रिकेटिंग साइड को मैनेज करेंगे. जहां कई सारे काम होते हैं. हम दोबारा उनको अपने साथ जोड़कर कर काफी खुश हैं. वह सीएसके वेच्योर के हिस्सा हैं और टीएनसीए फर्स्ट डिवीजन में इंडिया सीमेंट्स के लिए जलवा बिखेरेंगे.

यह भी पढ़ें- विवादों से नहीं छूट रहा पाकिस्तान का नाता, प्राइवेट डिनर पर फैंस से लिए 25 डॉलर, अब हो रही है घोर निंदा

Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report
Topics mentioned in this article