इन 2 खिलाड़ियों के बिना अधूरी नजर आती है भारतीय टीम, कामरान अकमल ने बताया उनका नाम

Kamran Akmal Big Statement: पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के बिना भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पूरी होती हुई नजर नहीं आती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

Kamran Akmal Big Statement: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि घरेलू परिस्थितियों में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के बिना भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पूरी होती हुई नजर नहीं आती है. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ संपन्न हुए पहले टेस्ट मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन का काफी सराहनीय रहा था. पहली पारी में जब मुख्य बल्लेबाज आउट हो गए थे. तब उन्होंने निचलेक्रम में बेहतरीन साझेदारी करते हुए टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था. इसके बाद जब गेंदबाजी की बारी आई तो पहली पारी में तो अश्विन कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाए, लेकिन दूसरी पारी में 6 विकेट चटकाते हुए विपक्षी टीम को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया. जडेजा भी अपने लय में नजर आए और मैच के दौरान 'पंजा' लगाने में कामयाब रहे. 

दोनों खिलाड़ियों के इसी प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "अश्विन ने क्या शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने शतक के साथ दूसरी पारी में 6 विकेट चटकाए. जिससे टीम को जीत मिली. जड्डू (रवींद्र जडेजा) के साथ हुई उनकी साझेदारी ने भारतीय टीम को मुश्किलों से उबारने काम किया. इन दोनों खिलाड़ियों के बिना घरेलू परिस्थितियों में भारत की टेस्ट प्लेइंग इलेवन अधूरी नजर आती है. उन्होंने अपनी ऐसी छवि बना रखी है. ये बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं." 

यही नहीं उन्होंने गिल की भी सराहना की है. अकमल ने कहा, ''शुभमन गिल ने मैच के दौरान अपनी फॉर्म दिखाई. वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. गिल के लिए रन बनाना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि वह अनुभवी खिलाड़ियों की जगह टीम में शामिल किए गए हैं. उनमें प्रतिभा है और इसीलिए वह वहां खेल रहे हैं.''

Advertisement

वहीं पंत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''पंत का प्रदर्शन अविश्वसनीय था. मैं मेडिकल पैनल और उस ट्रेनर को सलाम करता हूं जिन्होंने उनकी वापसी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने दिखाया है कि वह भारतीय टीम के लिए क्या कर सकते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- सीट बेल्ट बांध लें, दलीप ट्रॉफी में कहर ढाने वाले इन 3 खिलाड़ियों की जल्द होने जा रही टीम इंडिया में एंट्री
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court: चाइल्ड पोर्न देखने या डाउनलोड करने को SC ने POCSO के तहत माना अपराध