VIDEO: राशिद खान अपने ही खिलाड़ी पर हो गए आगबबूला, बीच मैदान में फेंक दिया बल्ला, बात भी नहीं सुनी

Afghanistan vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: राशिद खान का सेंट विंसेंट में गुस्से का कहर देखने को मिला है. इसका मुख्य कारण उनके अपने ही बल्लेबाज करीम जनत रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rashid khan

Afghanistan vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: मैदान में अक्सर शांत रहने वाले अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान का सेंट विंसेंट में गुस्से का कहर देखने को मिला है. टीम के लिए आखिरी के ओवर में उनके साथ करीम जनत बल्लेबाजी कर रहे थे. खान ने विपक्षी टीम के गेंदबाज तंजीम हसन साकिब की तीसरी गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से हेलीकॉप्टर शॉट लगाया. मगर गेंद सीमा रेखा के बाहर नहीं जा पाई. नतीजन उन्होंने भागकर 2 रन लेने का प्रयास किया. पहला रन तो दोनों बल्लेबाजों ने पूरा किया. मगर दूसरे रन में करीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. यहीं पर राशिद खान का गुस्सा 7वें स्थान पर पहुंच गया. उन्होंने बीच मैदान में बल्ला फेंकते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. 

कप्तान के गुस्से को भांपते हुए करीम जनत ने उनके पास जाकर बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान राशिद खान को उन्हें इग्नोर करते हुए भी देखा गया. 

Advertisement

राशिद के गुस्से की वजह? 

दरअसल, कैप्टन राशिद खान आखिरी के ओवरों में कुछ तेजी से रन बटोरने का प्रयास कर रहे थे. उनके बल्ले पर गेंद भी अच्छे तरह से आ रही थी. ऐसे में वह 2 रन लेकर स्ट्राइक अपने पास रखना चाहते थे. 

Advertisement

मगर यहां करीम मैदान में थोड़े स्लो नजर आए और उन्होंने दूसरा रन लेने से मना कर दिया. यही बात राशिद को नागवार गुजर गई और उन्होंने अपना बल्ला फेंकते हुए गुस्सा जाहिर किया. 

Advertisement

10 गेंदों में ठोक दिए नाबाद 19 रन 

बात करें इस मैच में राशिद खान के बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 10 गेंदों का सामना किया. इस बीच 3 छक्के की मदद से नाबाद 19 रन बनाने में कामयाब रहे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के क्लब में ली एंट्री, टी20 वर्ल्ड कप में इतिहास रचते हुए इंडिया के लिए बन गए खास

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari