''अगली बार हम'', राशिद खान के पोस्ट ने फैंस के बीच मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट में कर दिया बड़ा ऐलान

Rashid Khan Big Statement: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लाख जद्दोजहद के बाद मिली हार से कप्तान राशिद खान काफी दुखी नजर आए. मैच के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rashid Khan

Rashid Khan Big Statement: आखिरी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से अफगानिस्तान की विदाई हो चुकी है. टूर्नामेंट में बने रहने के लिए उसे आज (27 जून) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करनी थी, लेकिन पूरी टीम प्रोटियाज के सामने बल्लेबाजी के दौरान तास के पत्तों की तरह बिखर गई. वहीं अफगान टीम की तरफ से मिले 57 रनों के छोटे से लक्ष्य को अफ्रीकी टीम ने महज 1 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लाख जद्दोजहद के बाद मिली हार से कप्तान राशिद खान काफी दुखी नजर आए. मैच के बाद उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. यहां वह काफी दुखी नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट में अपनी भावनाएं भी जाहिर कि हैं. 

यह भी पढ़ें- 72*, 89*, 50, जब-जब हुआ 'सेमी फाइनल' तब-तब गरजा विराट कोहली का बल्ला, एक झलक प्रदर्शन पर तो डालिए

स्टार क्रिकेटर ने लिखा है, ''हम इस टी20 वर्ल्ड कप को हमेशा अपने दिल में रखेंगे. टीम की तरफ से सभी खिलाड़ियों ने जो जुझारू प्रदर्शन किया वह बेहद सराहनीय है. सच में मुझे पूरी टीम पर गर्व है. हम आगे बढ़ना जारी रखेंगे और अगली बार और अधिक धैर्य के साथ टूर्नामेंट में वापसी करेंगे. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हम पर विश्वास जताया और शानदार प्रदर्शन करने में हमारी मदद की.''

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में राशिद खान का प्रदर्शन 

बात करें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में राशिद खान के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 8 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच वह 14 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. वहीं बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 57 रन का योगदान दिया. इस बीच वह 2 बार नाबाद रहे.

 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024: MLA Shreyasi Singh लगाएंगी पेरिस में निशाना