Ranji Trophy 2024 semifinals: इन चार टीमों ने कटाया रणजी ट्रॉफी 2024 सेमीफाइनल का टिकट, जान लें शेड्यूल और टाइमिंग

Ranji Trophy 2024 semifinals: पहले सेमीफाइनल में विदर्भ और मध्य प्रदेश और दूसरे सेमीफाइनल में मुंबई और तमिलनाडु भिड़ेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Ranji Trophy 2024 Semifinals: रणजी ट्रॉफी 2024

Ranji Trophy 2024 Semifinals: रणजी ट्रॉफी 2024 में चार टीमों ने सेमीफाइनल का टिकट कटवा लिया है. अब ये चार टीमें सेमीफाइनल में भिड़ंत के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मुंबई, विदर्भ, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी 2024 के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है. पहले सेमीफाइनल में विदर्भ और मध्य प्रदेश और दूसरे सेमीफाइनल में मुंबई और तमिलनाडु भिड़ेंगे.

रणजी ट्रॉफी 2024 के पहले सेमीफाइनल में विदर्भ का मुकाबला मध्य प्रदेश के नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में होगा. दूसरे सेमीफाइनल में मुंबई का मुकाबला तमिलनाडु से होगा. ये मैच मुंबई के शरद पवार क्रिकेट एकेडमी बीकेसी में होगा.

रणजी ट्रॉफी 2024 सेमीफाइनल डिटेल्स

2-6 मार्च, पहला सेमीफाइनल: विदर्भ बनाम मध्य प्रदेश, विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम, नागपुर (9:30 AM)

2-6 मार्च, दूसरा सेमीफाइनल: मुंबई बनाम तमिलनाडु, बीकेसी ग्राउंड, मुंबई (9:30 AM)

रणजी ट्रॉफी 2024 सेमीफाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग JioCinema ऐप और वेबसाइट और bcci.tv पर भी उपलब्ध होगी. क्रिकेट फैन्स इन मुकाबलों का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहले क्वार्टर फाइनल में विदर्भ ने कर्नाटक को 127 रनों से हराया. मुंबई के बीकेसी में शरद पवार क्रिकेट अकादमी में दूसरे क्वार्टर फाइनल में मुंबई का मुकाबला बड़ौदा से ड्रा रहा. पहले बल्लेबाजी करते हुए, मुंबई ने मुशीर खान के नाबाद 203  रनों की बदौलत 384 रन बनाए, जबकि भार्गव भट्ट ने सात विकेट लिए.

इसके बाद शम्स मुलानी ने चार विकेट लिए, जिससे मुंबई ने शाश्वत रावत और विष्णु सोलंकी के शतकों के बावजूद बड़ौदा को 348 रन पर रोक दिया. पहली पारी की बढ़त महत्वपूर्ण साबित हुई क्योंकि मैच ड्रॉ पर समाप्त होने के बाद मुंबई सेमीफाइनल में पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- Ranji Trophy 2024: MP के अनुभव का कमाल, आंध्र के 6 विकेट उखाड़कर टीम को दिलाया सेमीफाइनल का टिकट

Advertisement

ये भी पढ़ें- Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ स्टार खिलाड़ी की वापसी, आखिरी टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐसा बन रहा समीकरण

Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?
Topics mentioned in this article