''बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं'', रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का दीवाना हुआ पाकिस्तानी दिग्गज

Ramiz Raja called Rohit Sharma Rolls Royce of batting: पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने रोहित शर्मा की खूब सराहना की है. उनका कहना है वह बल्लेबाजी के रोल्स रॉयस हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rohit Sharma

Ramiz Raja called Rohit Sharma Rolls Royce of batting: इंग्लैंड के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत के बाद चारो तरफ से भारतीय टीम को शुभकामनाएं मिल रही हैं. देश विदेश के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर लगातार टीम इंडिया की खूब सराहना कर रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रमीज राजा (Ramiz Raja) ने भी अपना बयान दिया है. सेमी फाइनल मुकाबले में वह भारतीय टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को खूब सराहा है. उनका कहना है वह ''बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं''

ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर एक एक वीडियो साझा करते हुए कहा है, ''प्लस मोमेंट ऑफ द मैच रोहित शर्मा. उनकी दो तीन जगहों पर शानदार परफॉर्मेंस है. इसमें कप्तानी, उनका हौसला देना और खुद एक टोन सेट करना. बड़े स्टेज पर विराट कोहली के फेल होने के बावजूद यह चमक रहे हैं. इनको कोई चीज नहीं छूती है. अपने बबल में रहते हुए यह मैच का रुख बदल देते हैं. इसलिए मैं इन्हें हमेशा कहता हूं कि यह बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं.''

रमीज राजा ने अपनी बातचीत में बताया कि वह रोहित शर्मा के बहुत पहले से फैन हैं. 'हिटमैंन' शर्मा जब भारतीय टीम की तरफ से 'ए' टीम के लिए शिरकत कर रहे थे. तब वह उन्हें पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

राजा के मुताबिक रोहित शर्मा के पास पास बल्लेबाजी में एक्स्ट्रा टाइम है. मैदान के हर तरफ वह बेहतरीन शॉट लगाते हैं. इस दौरान उनके छक्के-चौके देखने लायक होते हैं.

Advertisement

उन्होंने रोहित शर्मा की सराहना करते हुए आगे कहा कि मैच के दौरान वह बिल्कुल ऐसा महसूस ही नहीं होने देते हैं कि वह बहुत जोर से मार रहे हैं. जारी टूर्नामेंट में कप्तानी से लेकर बल्लेबाजी तक उनकी हर चीज शानदार जा रहा है. उम्मीद है वह ट्रॉफी अपने नाम करेंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''मुझे उनका इरादा'', विराट कोहली के रनों का कब खत्म होगा सूखा? राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 'इलाज कराने गई मां की भगदड़ में मौत..' - हादसे के पीड़ितों ने जताया दुख-दर्द