Advertisement

4 6 4 4, नेहरा जी के लाडले ने आरसीबी के चहेते को धो डाला

Rahul Tewatia-Karn Sharma, RCB vs GT IPL 2024: राहुल तेवतिया ने आरसीबी के स्पिनर कर्ण शर्मा को अपना खास निशाना बनाया है. विपक्षी टीम के लिए 16वां ओवर फेंकने आए कर्ण के एक ओवर में उन्होंने 3 चौके और 1 छक्का की मदद से कुल 19 रन बटोरे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rahul Tewatia

Rahul Tewatia-Karn Sharma, RCB vs GT IPL 2024: आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में जीटी के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया काफी आक्रामक नजर आए. मैच के दौरान उन्होंने विपक्षी टीम के स्पिनर कर्ण शर्मा को अपना खास निशाना बनाया. इस दौरान उनके एक ओवर में 19 रन कूट डाले. खास बात यह रही कि उन्होंने इस ओवर में 3 बेहतरीन चौके के साथ-साथ 1 शानदार छक्का भी लगाया. जिसके बदौलत टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही. 

Advertisement
आरसीबी के 16वें ओवर में दिखी यह तूफानी पारी 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए पारी का 16वां ओवर फिरकी गेंदबाज कर्ण शर्मा ने डाला. शर्मा के इस ओवर की पहली गेंद पर तेवतिया ने पहले बैकवर्ड स्क्वायर लेग की दिशा में चौका जड़ा. इसके बाद दूसरी गेंद को उन्होंने डीप मिडविकेट के ऊपर से छक्का के लिए भेजा. तीसरी गेंद को तेवतिया ने एक्स्ट्रा कवर की दिशा में चौका के लिए भेजा. वह यहीं नहीं रुके. चौथी गेंद पर भी उन्होंने कड़ा प्रहार किया. इस बार भी गेंद सीमा रेखा के बाहर जाने में कामयाब रही. पांचवीं गेंद पर कोई रन नहीं बना. आखिरी गेंद पर उन्होंने सिंगल लेते हुए इस ओवर में कुल 19 रन बटोरे.

Advertisement
तेवतिया ने महज 21 गेंद में डाले 35 रन

आज के मुकाबले में छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए राहुल तेवतिया अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन सधी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. उन्होंने अपनी टीम के लिए आरसीबी के खिलाफ कुल 21 गेंदों का सामना किया. इस बीच 166.67 की स्ट्राइक रेट से 35 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्का निकला. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- IPL में आखिरी बार नजर आ रहे हैं ये 5 दिग्गज सितारे! फिर कभी नहीं दिखेगा इनका धमाल
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gadgets360 With Technical Guruji: Apple AI अनाउंसमेंट, iOS 18 और Xiaomi 14 Civi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: