विराट ने हाथ में ट्रॉफी दी और... जब पहली बार यूं जज्बातोंं के सैलाब में बह गए द्रविड़

Rahul Dravid reaction viral: जैसे ही भारत ने खिताब जीता वैसे ही राहुल द्रविड़ अपने सीट से उठकर एग्रेसिव  अंदाज में जश्न मनाने लगे. ऐसा पहली बार है जब दुनिया ने द्रविड़ को खुले तौर पर अपने इमोशन को जाहिर करते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Rahul Dravid Viral reaction T20 World cup 2024

Rahul Dravid's Never-Before-Seen Reaction: 'द वॉल' के नाम से जाने जाने वाले राहुल द्रविड़ के लिए 29 जून का दिन काफी यादगार रहा. कोच के तौर पर उन्होंने भारत को टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया . द्रविड़ के लिए यह उनके करियर का सबसे अहम पड़ाव रहा है. पहली बार राहुल द्रविड़ ने विश्व कप का खिताब अपने नाम किया है, भले ही वो इस बार कोच ही क्यों न था. राहुल द्रविड़ हमेशा से एक ऐसे खिलाड़ी और व्यक्ति के तौर पर जाने गए हैं जो कभी भी अपने ऊपर इमोशन को आने नहीं देते हैं. लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने जिस अंदाज में जश्न मनाया है उसने फैन्स को दीवाना कर दिया है. ऐसा पहली बार है जब द्रविड़ इतने एग्रेसिव नजर आए हैं. द्रविड़ ने जिस अंदाज में जश्न मनाया है उसे देखकर फैन्स भी भावुक हो गए हैं. बता दें  कि यह आखिरी बार था जब राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के साथ बतौर कोच दिखाई दे रहे थे. 

द्रविड़ का एग्रेसिव जश्न

जैसे ही भारत ने खिताब जीता वैसे ही राहुल द्रविड़ अपने सीट से उठकर एग्रेसिव  अंदाज में जश्न मनाने लगे. ऐसा पहली बार है जब दुनिया ने द्रविड़ को खुले तौर पर अपने इमोशन को जाहिर करते हुए देखा गया. फैन्स भी राहुल के इस जश्न में शामिल हुए हैं. राहुल द्रविड़ और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मिलकर जश्न मनाया, यह एक ऐसा नजारा था जो इससे पहले कभी भी नहीं देखा गया था. 51 साल के द्रविड़, रोहित और कोहली के साथ जश्न मना रहे  थे. खिलाडियों ने राहुल द्रविड़ को अपने कंधों पर उठा लिया. द्रविड़ के इमोशनल उनके चेहरे पर झलक रही थी. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

विराट कोहली ने ऐसा कर जीता दिल

भारतीय टीम खिताब जीतने के बाद जश्न मना रही थी. खिताब जीतने पर विजेता ट्रॉफी कोहली के हाथ में थी. तभी विराट ने ट्रॉफी अपने कोच राहुल द्रविड़ को दी और उनसे खुल कर जश्न मनाने को कहा, फिर क्या था, राहुल द्रविड़ सबकुछ भूल गए.. द्रविड़ ने हाथों में विजेता ट्रॉफी लेकर जोश के साथ हाथ ऊपर किया. इसके बाद खिलाड़ियों ने मिलकर राहुल द्रविड़ को गोद में उठा लिया. राहुल द्रविड़ पहली बार ऐसे दिखे थे. उनके चेहरे पर जज्बातों का सैलाब नजर आ रहा था. उनके आंसुओं को देखकर ऐसा लग रहा था कि  'दीवार' बह गई ..

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Oath Ceremony: हेमंत सोरेन के हाथ तीसरी बार Jharkhand की कमान, मुख्यमंत्री पद की ली शपथ
Topics mentioned in this article