Rahul Dravid: टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद ट्रॉफी के साथ कोच राहुल द्रविड़ का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

Coach Rahul Dravid Celebration: अगला टी20 विश्व कप नहीं खेलने वाले विराट और रोहित के चेहरे पर जीत की खुशी थी. इसके साथ ही कोच राहुल द्रविड़ को भी शानदार विदाई मिली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Coach Rahul Dravid Celebration Goes Viral

Rahul Dravid T20 WC 2024 Victory Celebration: आखिरी के पल में भारतीय फैंस की सांसे अटकी थी तो आप समझ सकते हैंकी मैदान अंदर का माहौल कैसा रहा होगा. साल 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ भी आखिरी ओवर में ही टीम इंडिया को जीत मिली थी और अब साल 2024 यानि की 17 साल बाद फिर टी20 चैंपियन बनी भारतीय टीम के जीत की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता. दक्षिण अफ्रीका को फाइनल में 7 रन से रौंदने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान में जश्न मानते हुए देखे गए तो वही कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid Celebration viral) ने भी जीत पक्की होने के बाद जोरदार तरीके से जीत की हुंकार भरते हुए देखे गए.

Advertisement

पिछले साल 19 नवंबर को अहमदाबाद में अधूरा रहा सपना आखिरकार वेस्टइंडीज में पूरा हुआ तो रोहित की टीम के साथ टीवी के आगे नजरें गड़ाये बैठे भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की आंखें भी छलग गई. जीत के नायक रहे विराट कोहली ने फाइनल में प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार जीतने के साथ ही टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. भारत ने 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीता था और आखिरी आईसीसी खिताब 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में दक्षिण अफ्रीका में चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी. पिछले साल भारत में वनडे विश्व कप फाइनल में टीम आस्ट्रेलिया से हार गई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic
Topics mentioned in this article