Rachin Ravindra Net Worth: कितने अमीर हैं रचिन रविंद्र? एक नजर में पढ़ें उनकी पूरी संपत्ति

Rachin Ravindra Net Worth: रिपोर्ट के मुताबिक रचिन रविंद्र की अनुमानित कुल संपत्ति $2 मिलियन है. अगर इसे भारतीय रुपयों में देखा जाए तो करीब 16 करोड़ के आस पास आता है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Rachin Ravindra

Rachin Ravindra Net Worth: एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए रचिन रविंद्र ने इतिहास रच दिया है. वह करीब 12 साल बाद कीवी टीम की तरफ से भारत के खिलाफ उसकी ही जमीं पर शतक जड़ने में कामयाब हुए हैं. रविंद्र से पहले रेड बॉल क्रिकेट में भारतीय जमीं पर न्यूजीलैंड की तरफ से रॉस टेलर ने शतक जड़ा था. साल 2012 में टेलर का बल्ला भी बेंगलुरु में खूब चला था. इस दौरान वह 113 रन बनाने में कामयाब हुए थे. उनके बाद अब जाकर रविंद्र ने सैकड़ा जमाया है. 

रचिन रविंद्र की नेटवर्थ

बेंगलुरु टेस्ट में धमाका करने के बाद हर कोई रचिन रवींद्र के बारे में जानना चाहता है. लोगों का यह सवाल है कि रविंद्र की कुल संपत्ति कितनी है. अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका जवाब हम लेकर आए हैं. वनइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रवींद्र की अनुमानित कुल संपत्ति $2 मिलियन है. अगर इसे भारतीय रुपयों में देखा जाए तो करीब 16 करोड़ के आस पास आता है. 

रविंद्र की कमाई का जरिया 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इतना पैसा उनके पास आया कहां से तो बता दें कि उनकी कमाई का मुख्य जरिया उनका पेशेवर क्रिकेट करियर है. माना जाता है कि भविष्य में उनकी संपत्ति और बढ़ सकती है. क्योंकि अभी क्रिकेट की दुनिया में वह नए हैं. जैसे जैसे वह यहां अपना पैर जमाते जाएंगे. वैसे-वैसे उनकी संपत्ति भी बढ़ती जाएगी. 

बेंगलुरु टेस्ट में रविंद्र का धमाका 

बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में ही रचिन रविंद्र का धमाका देखने को मिला है. उन्होंने अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक पूरा कर लिया है. फिलहाल वह अपनी टीम के लिए 125 गेंद में 104 रन बनाकर नाबाद हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके और 2 छक्के निकले हैं.

यह भी पढ़ें- Ravindra Jadeja: कमाल कर दिया जड्डू ने, अनिल, अश्विन और हरभजन के बाद यह कारनामा करने वाले चौथे भारतीय बने
 

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article