PSL: अफरीदी को बोल्ड कर उंगली दिखाते हुए ड्रेसिंग रूम के पास पहुंचे दहानी, लोगों ने कहा- घर जाके रुकना था.., देखें Video

मुल्तान सुल्तांस के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने बीते कल शाहीन अफरीदी को बोल्ड करने के बाद अनोखे अंदाज में जश्न मनाया

Advertisement
Read Time: 23 mins
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (Pakistan Super League 2022) का 31वां मुकाबला बीते बुधवार को मुल्तान सुल्तांस और लाहौर कलंदर्स के बीच गद्दाफी स्टेडियम (Gaddafi Stadium) में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में मुल्तान की टीम को 28 रनों से रोमांचक जीत हासिल हुई. मैच के हीरो मुल्तान सुल्तांस के 23 युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) रहे. उन्होंने कल के मुकाबले में अपनी टीम के लिए चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए महज 19 रन खर्च कर सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की. दहानी ने लाहौर के जिन खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया उसमें हैरी ब्रूक, विकेटकीपर फिल साल्ट और कप्तान शाहीन अफरीदी का नाम शामिल रहा.

मैच के दौरान दहानी विपक्षी टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का विकेट चटकाने के बाद काफी जोश में नजर आए. दरअसल मुल्तान के लिए 18वां ओवर शाहनवाज दहानी लेकर आए. उनके सामने विपक्षी टीम के कप्तान अफरीदी थे. अफरीदी ने दहानी के इस ओवर की चौथी गेंद पर बड़ा शॉट लगाना चाहा, लेकिन वह इसमें पूरी तरह से विफल रहे. नतीजा यह रहा कि उन्हें बोल्ड होकर निराश कदमों के साथ पवेलियन लौटना पड़ा.

Advertisement

IND vs SL: बुमराह आज इन 4 खिलाड़ियों का तोड़ेंगे सबसे बड़ा रिकॉर्ड! इंटरनेशनल क्रिकेट में मिलेगी यह खास उपलब्धि

Advertisement

वहीं अफरीदी को बोल्ड करने के बाद दहानी ने अनोखे अंदाज में विकेट का जश्न मनाया. दरअसल अफरीदी को दहानी ने जैसे ही बोल्ड किया उन्होंने मैदान में उंगली दिखाते हुए एक लंबी दौड़ लगाईं. इस दौरान वह दौड़ते-दौड़ते सीमारेखा के बाहर बैठे अपने साथी खिलाड़ियों के पास पहुंच गए. 

Advertisement

दहानी के इस सफलता का एक वीडियो पीएसएल के आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया गया है. इस वीडियो पर क्रिकेट प्रेमी भी अपने-अपने तरीके से विचार साझा कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'घर जाके रुकना था आपने, जल्दी रुक गया.

Advertisement

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

. ​

Featured Video Of The Day
IIFA में शामिल होने के बाद मुंबई लौटीं Aishwarya Rai Bachchan, Aaradhya भी दिखीं साथ