मैच विनर खिलाड़ियों की चोट ने दिल्ली की बढ़ाई टेंशन, जानें कब होगी मैदान में वापसी

Ishant Sharma and David Warner are injured: दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे का कहना है कि इशांत शर्मा और डेविड वॉर्नर के पूरी तरह से फिट होने में अभी एक और सप्ताह का समय लगेगा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Delhi Capitals

Ishant Sharma and David Warner are injured: मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 रन से जीत हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे ने बताया है कि इशांत शर्मा और डेविड वॉर्नर को पूरी तरह फिट होने के लिए अभी एक और सप्ताह का समय लगेगा. 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जॉयंट्स के खिलाफ मैच में लैप शॉट लगाने के प्रयास में वॉर्नर को उंगली में चोट लगी थी.

इसके बाद गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मैच में वह नहीं खेले थे, लेकिन वह सनराइजर्स हैदाराबाद के खिलाफ मैदान में उतरे थे. हालांकि, हैदराबाद के खिलाफ वह केवल 1 ही रन बना पाए थे. इसके बाद से वह 2 मैच मिस कर चुके हैं जिसमें मुंबई के खिलाफ हुआ मैच भी शामिल है.

दूसरी ओर इशांत पीठ में जकड़न की समस्या से जूझ रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी कोलकाता की यात्रा नहीं करेंगे, जहां पर सोमवार को दिल्ली का कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच होना है.

आमरे ने कहा, "मुझे लगता है कि वॉर्नर को पूरी तरह फिट होने में एक सप्ताह और लगेंगे और इशांत को भी इतना ही समय लगेगा. इशांत की पीठ में जकड़न है जो दो मैच पहले हुआ था.''

उन्होंने आगे कहा, ''वॉर्नर को हाथ में चोट लगी है जिससे वह अभी उबर नहीं पाए हैं. उनका एमआरआई कराया गया था जिसमें उनकी चोट के बारे में पता चला है कि उन्हें 2 से 3 सप्ताह आराम करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि हम जब दिल्ली वापस आएंगे तो वे सिलेक्शन के लिए तैयार होंगे."

दिल्ली का अगला मैच 29 अप्रैल को कोलकाता में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होना है और इसके बाद वे 7 मई को वापस आकर दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेंगे. मुंबई के खिलाफ पृथ्वी शॉ भी नहीं खेले थे और आमरे ने उनके बारे में भी अपडेट दी है.

Advertisement

उन्होंने कहा, "जब हम मैदान में पहुंचे तो पृथ्वी अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. इसके बाद हमने फैसला लिया कि यदि वह 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं तो हम अभिषेक पोरेल के साथ जाएंगे."

यह भी पढ़ें- GT vs RCB, IPL 2024: विल जैक्स का धमाका, कोहली ने बिखेरा जलवा, RCB को मिली तीसरी जीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़