VIDEO: कोहली-रोहित का हाथ थामा, शमी की थपथपाई पीठ, पीएम मोदी ने भारतीय टीम का ऐसे बढ़ाया हौसला

PM Narendra Modi, वर्ल्ड कप में फाइनल में भारत की हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय ड्रेसिंग रूम में गए और सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

P

PM Narendra Modi With Virat Kohli And Rohit Sharma: वर्ल्ड कप फाइनल (World Cup Final) में भारत की हार के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modiभारतीय ड्रेसिंग रूम में गए थे और सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया था. मोहम्मद शमी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गले से लगाकर सांत्वना दी थी. तो वहीं जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पीएम से मिलने का अनुभव भी साझा किया था. वहीं, अब ड्रेसिंग रूम का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें पीएम सभी खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं. 

प्रधानमंत्री ने कोहली और रोहित से कहा 'आप लोग पूरा 10-10 गेम जीतकर आए हो, ये तो होता रहता है मुस्कुराइए भाई, देश आप लोगों को देख रहा है. होता है.." इसके बाद पीएम ने टीम को कोच राहुल द्रविड़ से भी बात की ,"आप लोग मेहनत बहुत किए लेकिन होता रहता है. इसके साथ-साथ पीएम ने जडेजा से मिले और उनसे हाथ मिलाया. पीएम ने जडेजा से गुजराती में बात की.

वहीं, इसके बाद पीएम नरेंद्र मोजी ने मोहम्मद शमी को गले से लगाया और कहा कि आपने इस बार काफी अच्छा किया. प्रधानमंत्री ने शमी की पीठ को थपथपाकर उनको बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने बुमराह से बात की और कहा कि आप तो गुजराती बोलते होंगे, जिसपर बुमराह ने कहा हां थोड़ा-थोड़ा"

यह भी पढ़ें: IND vs AUS T20 Series: सूर्यकुमार यादव होंगे टीम इंडिया के कप्तान, रिंकू सिंह, ऋतुराज समेत खिलाड़ियों को भी मिली जगह

प्रधानमंत्री ने आगे टीम इंडिया को खिलाड़ियों से कहा कि, "ये तो होते रहता है लेकिन आप लोगों ने अच्छी क्रिकेट खेली है. एक दूसरे का हौसला इसी तरह से बढ़ाते रहें. जब आप लोग फ्री होंगे तो दिल्ली आइए आप लोगों से बैठकर बात होगी. मेरी तरफ से निमंत्रण है आप सबको."

Advertisement