T20 World Cup 2024: सुपर 8 में भारत को इन दो टीमों से बचकर रहना होगा, पूर्व भारतीय दिग्गज ने भारतीय टीम को दी वार्निंग

T20 World Cup 2024, न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान की टीम ऐसी टीम रही जिसने इस टी-20 वर्ल्ड  कप में निराश किया है. दोनों टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में नाकाम रही है

Advertisement
Read Time: 2 mins

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम (Indian Team) सुपर 8 (Super 8) में पहुंच गई है. अब 19 जून से सुपर 8 के मुकाबले खेला जाएंगे. भारतीय टीम को सुपर 8 में अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबले खेलने हैं तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम के साथ भी मुकाबला हो सकता है. ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज पीयूष चावला ने उन दो टीमों के नाम का ऐलान किया है जिससे  भारत को बचकर रहना होगा. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पीयूष चावला ने कहा कि सुपर 8 में भारत को ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान की टीम से बचकर रहना होगा. 

पीयूष चावला ने अपनी बात रखते हुए कहा, "आईसीसी इवेंट्स में ऑस्ट्रेलिया हमेशा खतरनाक होता है. वे किसी भी टीम को हरा सकते हैं. हम इस विश्व कप में उनका प्रदर्शन देख चुके हैं. अफ़गानिस्तान के पास अच्छी टीम है. उनके गेंदबाज़ वेस्टइंडीज़ में गेंदबाज़ी का लुत्फ़ उठा रहे हैं."

वहीं, पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "बांग्लादेश ने अच्छा क्रिकेट खेला है लेकिन वे अभी भी उतने प्रतिस्पर्धी नहीं हैं. वे अभी भी एक मज़बूत टीम बनने से बहुत पीछे हैं.  लेकिन उम्मीद है कि वो क्वालीफाई करेंगे. "

Advertisement

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

बता दें कि अपने ग्रुप स्टेज में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान की टीम एक भी मैच नहीं हारी है वहीं, भारत ने 4 में से तीन मैच जीते तो वहीं एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. 

Advertisement

सुपर 8 में कुछ ऐसा है टीमों का शेड्यूल और ग्रुप

 ग्रुप-1   -  भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, बांग्लादेश/नीदरलैंड    

 ग्रुप-2- इंग्लैंड, अमेरिका, साउथ अफ्रीका,  वेस्टइंडीज

बता  दें कि न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान की टीम ऐसी टीम रही जिसने इस टी-20 वर्ल्ड  कप में निराश किया है. दोनों टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में नाकाम रही है. न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान ने हराकर उलटफेर कर दिया था तो वहीं दूसरी ओर यूएसए ने पाकिस्तान को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Porn Star Riya Barde पर बड़ा खुलासा, हिंदू नहीं मुस्लिम हैं पोर्न स्टार रिया...Bangladesh से निकला बड़ा कनेक्शन
Topics mentioned in this article