Pat Cummins: "मैंने कभी नहीं सोचा था...", कप्तान पैट कमिंस ने भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबले को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

Pat Cummins on WC 2023 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल आज 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

Pat Cummins:

Pat Cummins on IND vs AUS WC 2023 Final

Pat Cummins on Win Over South Africa: आस्ट्रेलिया ने विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका (SA vs AUS) को तीन विकेट से हराकर फाइनल (IND vs AUS WC 2023 Final) में प्रवेश किया जिसमें उनका सामना आज 19 नवंबर को अहमदाबाद में भारत से होगा. आस्ट्रेलिया ने जीत के लिए 213 रन के लक्ष्य को 47.2 ओवर में सात विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. पांच बार के चैम्पियन आस्ट्रेलिया ने गुरूवार को यहां दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर अपने आठवें विश्व कप फाइनल में प्रवेश किया.

जीत के बाद पैट कमिंस ने कहा

मुझे लगता है कि वहां डगआउट में बैठने से ज्यादा आसान था. कुछ घंटों तक घबराहट हुई लेकिन परिणाम प्राप्त करना अच्छा रहा. उम्मीद नहीं थी कि स्टार्क और हेजलवुड (Pat Cummins on Mitchell Starc and Hazelwood) इतनी जल्दी गेंदबाजी करेंगे. हमें पता था कि बाद में स्पिन करेगा लेकिन थोड़ा बादल छाए हुए थे इसलिए पहले गेंदबाजी करने को लेकर ज्यादा निराश नहीं थे. हम अपनी फील्डिंग के बारे में बहुत बात करते हैं, शायद टूर्नामेंट की शुरुआत में यह अच्छी नहीं थी लेकिन आज हम शानदार थे. विशेष रूप से वार्नर जो 37 साल के हैं.

ट्रेविड हेड आज बीच के ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले गेंदबाजं थे. (Pat Cummins on Josh English) इंगलिस ने बहुत खूबसूरती से खेला, वह वहां पूरी तरह से नियंत्रण में दिखे, खासकर स्पिनरों के खिलाफ. हममें से कुछ ने पहले (Pat Cummins on World Cup 2023 Final) फाइनल खेला है, कुछ अन्य लोगों ने टी20 विश्व कप में खेला है. स्टेडियम खचाखच भरा होगा, ज्यादातर एकतरफा होगा लेकिन यह इसे गले लगाने के बारे में है. 2015 विश्व कप मेरे करियर के मुख्य आकर्षणों में से एक था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं मुंबई में एक और विश्व कप फाइनल खेलूंगा.


 पांच बार के चैम्पियन आस्ट्रेलिया ने गुरूवार को यहां दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर अपने आठवें विश्व कप फाइनल में प्रवेश किया जिसमें 19 नवंबर को अहमदाबाद में उसका सामना मेजबान भारत से होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com