'औकात से बाहर', IPL फाइनल को पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने किया इग्नोर तो भीड़ गए दोनों देशों के फैंस, VIDEO

Pakistani Players ignored IPL 2024 Final: पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह आईपीएल के फाइनल मुकाबले को इग्नोर करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Pakistani Players ignored IPL Final: हाल ही में पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था. इस दौरान दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी. सीरीज का तीसरा मुकाबला 28 मई को कार्डिफ में खेला गया. यह मैच तो बारिश की वजह से रद्द हो गया, लेकिन ग्रीन टीम के खिलाड़ी अपने एक रवैये की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, तीसरे टी20 मुकाबले के लिए पाकिस्तान के खिलाड़ी 26 मई को ही कार्डिफ पहुंच गए थे. इस दौरान जब वह अपने होटल में एंट्री ले रहे थे उस दौरान टीवी स्क्रीन पर आईपीएल 2024 का लाइव फाइनल मुकाबला चल रहा था. मगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने स्क्रीन की तरफ एक झलक भी नहीं देखी. इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस भी इस वीडियो पर अपना जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

पाकिस्तान के दैनिक अखबार डॉन के खेल पत्रकार इमरान सिद्दीकी ने इस पल का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है, 'पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले को नजरअंदाज किया.' 

बस फिर क्या था भारतीय फैंस ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. एक फैन ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'उन्हें पता है औकात से बाहर है तो क्या मतलब देखकर दिल जलाने से.'

Advertisement
Advertisement
पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर मिली शिकस्त

बात करें इग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान के प्रदर्शन के बारे में तो यहां ग्रीन टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. सीरीज का पहला और तीसरा मुकाबला बारिश की वजह बिना परिणाम के रद्द हुआ. वहीं दूसरा और आखिरी मुकाबला मेजबान टीम अपने नाम करने में कामयाब रही. दूसरे टी20 में इंग्लैंड की टीम को 23 रन से जीत मिली, जबकि आखिरी मुकाबले में वह 27 गेंद शेष रहते 7 विकेट से मैदान मारने में कामयाब रही थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024: आयरलैंड के ये 3 प्लेयर इंडिया के लिए खतरा, सचिन-धोनी को भी नहीं बख्शा

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: आरोपी चंदन ने की पुलिस की पिस्तौल छीनकर भागने की कोशिश | Breaking News